Home Blog जमुई में पीएम नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली में, नीतीश की तारीफ’‘चिराग...

जमुई में पीएम नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली में, नीतीश की तारीफ’‘चिराग पर भरोसा, जाने पीएम के भाषण की अहम बातें.

0

In PM Narendra Modi’s public rally in Jamui, Nitish was praised. Trust in Chirag, know the important points of PM’s speech.

पटना/जमुई. पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जमुई से बिहार में अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया. पीएम मोदी जमुई की रैली में अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखे और विरोधियों को खूब आड़े हाथों लिया. पीएम ने जमुई में करीब 28 मिनट का भाषण दिया. इस दौरान पीएम ने जहां विरोधियों पर जमकर निशाना साधा तो वहीं अपने सहयोगियों की भी खूब तारीफ की. मंच पर भी नीतीश कुमार के साथ उनकी बात हुई, साथ ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा से भी बात की. न्यूज 18 हिन्दी की टीम आपको बता रही है पीएम के भाषण की अहम बातें.

RO NO - 12784/140

‘चिराग पर भरोसा, नीतीश की तारीफ’

पीएम मोदी ने भरी सभा में चिराग पासवान के पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को याद किया साथ ही चिराग पासवान को भी पिता के सिद्धांतो और विचारों को आगे बढ़ाने के लिए सराहा. नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए पीएम ने बिहार के विकास में उनको बराबर का हिस्सेदार बताया.

‘नीतीश कुमार बोले..’

जमुई में पीएम नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली में, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, “‘वो तो झूठ-मूठ का हम बीच में एक बार साथ कर सकते हैं’, लेकिन जब मैंने देखा कि वह गलत कर रहे हैं, मैंने उन्हें (राजद) छोड़ दिया और अब हम हमेशा के लिए एक साथ हैं। ‘अब कभी इधर उधर नहीं होने वाले हैं’. नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं और उन्होंने बिहार और देश के लिए बहुत काम किया है. जब से हमने सत्ता संभाली है, हिंदू-मुस्लिम दंगे बंद हो गए हैं, मैं मुस्लिम समुदाय से अपील करना चाहता हूं कि अगर आपने गलती से उन्हें (विपक्ष) वोट दिया, तो फिर से वो दंगे शुरू हो जाएंगे

जाके घरवालों से कह दीजिएगा- मोदी ने प्रणाम भेजा है- पीएम

पीएम मोदी ने कहा – घर-घर जाकर लोगों को बताएं कि मोदी जी आए थे। मोदी जी ने प्रणाम भेजा है मेरा प्रणाम घर-घर तक पहुंचाएं। घर-घर तक मोदी का प्रणाम पहुंचने की जनता से मांगी गारंटी, बदले में मोदी ने दी विकास की गारंटी।
कांग्रेस ने राम मंदिर बनने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगा दी थी- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने बोला कांग्रेस और आरजेडी पर सीधा हमला, कहा- कांग्रेस ने राम मंदिर बनने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगा दी थी। इन लोगों ने दलित रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनने से रोकने की कोशिश की। इन्होंने एक आदिवासी महिला द्रौपदी मूर्मू को राष्ट्रपति बनने से रोकने की कोशिश की।

10 साल में हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया है, अभी तो बहुत कुछ बाकी है- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने जमुई में कहा कि – इतने सारे कामों की जो सूची बताई गई है वह 10 सालों में हुआ है। यह तो सिर्फ ट्रेलर है ट्रेलर। अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी देश को और बिहार को हमें बहुत आगे लेकर जाना है। ये मोदी गरीबी के ताप को सहकर यहां पहुंचा है। इसलिए ये मोदी हर गरीब के दर्द को जानता है। इसलिए बिहार के मेरे नौजवान, मेरी माताएं-बहनें, बिहार के हर बुजुर्ग मेरे शब्द लिख कर रखिए कि ये मोदी की गारंटी है- आपका सपना ही मेरा संकल्प है। इसलिए केंद्र सरकार ने गरीब कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है।

राजद वालों की पहचान अपहरण उद्योग से- पीएम मोदी

जमुई की रैली में राजद पर पीएम मोदी का जोरदार हमला, कहा- राजद वालों की पहचान अपहरण उद्योग से। हम नीतीश जी के सहयोग से हाईवे और एक्सप्रेस-वे बना रहे हैं, जबकि आरजेडी के लोगों ने बिहार को गड्ढों में ढकेल दिया था। एनडीए की सरकार लोगों को प्रॉपर्टी कार्ड दे रही है, जबकि राजद के लोग जमीनों पर कब्जा कर रहे थे। हम महिलाओं और बेटियों को नौकरी के अवसर दे रहे हैंस जबकि राजद में लड़कियों और बेटियों को सड़कों से उठा लिया जाता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here