Home Blog 5 अप्रैल को थाना मंदिर हसौद स्थित टोल नाका पास पुलिस टीम...

5 अप्रैल को थाना मंदिर हसौद स्थित टोल नाका पास पुलिस टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग 6 लाख कैश बरामद

0

On April 5, police team checked vehicles near toll naka located at Mandir Hasaud police station and recovered 6 lakh cash.

रायपुर। राजधानी पुलिस ने चेकिंग के दौरान 6 लाख की नगदी जब्त की है। घटना मंदिर हसौद क्षेत्र के टोल नाका की है।
दरअसल, अपराधों की रोकथाम और अपराधियों पर नकेल कसने एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले के सभी थाना क्षेत्रों में चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में 5 अप्रैल को थाना मंदिर हसौद स्थित टोल नाका पास पुलिस टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक कार को चेक करने पर कार में नगदी रकम रखा होना पाया गया।
टीम के सदस्यों द्वारा कार में सवार व्यक्ति से नगदी रकम के संबंध में पूछताछ करने पर वैध दस्तावेज के संबंध में किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया।टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति के कब्जे से नगदी छह लाख रूपये जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रहा है।
लोकसभा चुनाव के दौरान अवैध नकदी-वस्तुओं पर नकेल कसने रायपुर पुलिस की चेकिंग जारी है। इस दौरान मंदिर हसौद में एक कार से 6 लाख रुपए नकदी बरामद हुए हैं।
जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति के कब्जे से नगदी रकम 6,00,000/- (छः लाख रूपये) थाना मंदिर हसौद में जप्त कर अग्रिम कार्यवाही हेतु निर्वाचन आयोग द्वारा गठित कमेटी में भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here