Home Blog असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देंगी। नरेंद्र मोदी ने सभी से कार्यक्रम देखने...

असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देंगी। नरेंद्र मोदी ने सभी से कार्यक्रम देखने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, माधवी लता जी, आपका श्आप की अदालत एपिसोड असाधारण है।

0

Will challenge Asaduddin Owaisi. Urging everyone to watch the programme, Narendra Modi tweeted, Madhavi Lata ji, your ‘Aap Ki Adalat’ episode is extraordinary.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (07 अप्रैल) को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार माधवी लता की प्रशंसा की. माधवी लता हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दे रही हैं. पीएम मोदी ने उन्हें असाधारण बताया.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर आप की अदालत शो का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “माधवी लता जी, आपका ‘आप की अदालत’ एपिसोड असाधारण है. आपने बहुत ठोस मुद्दे उठाए हैं और तर्क और जुनून के साथ ऐसा किया है. आपको मेरी शुभकामनाएं.”

RO NO - 12784/140

क्या कहा था माधवी लगा ने?

माधवी लता ने भविष्यवाणी की कि इस बार औवेसी 1,50,000 वोटों के अंतर से चुनाव हारेंगे. ओवैसी पर 6 लाख वोट पाने का आरोप लगाते हुए माधवी लता ने कहा, “अगर हमारे पास फर्जी वोट होते तो हम 4,000 साल तक लगातार जीत सकते हैं. पर क्या करूं! हमारे पास फर्जी वोट नहीं हैं. ओवैसी के पास 6,20,000 वोगस वोट हैं. अगर आप चुनाव आयोग की वेबसाइट पर एक ईपीआईसी नंबर टाइप करते हैं तो आपको एक ही मतदाता पहचान पत्र दो स्थानों पर मिल सकता है. अकेले चारमीनार

क्षेत्र में उनके पास 1,60,000 फर्जी वोट हैं.”

माधवी लता ने एक मुस्लिम लड़की को 70 साल के अरब व्यक्ति को बेचने की हालिया घटना को याद करते हुए कहा कि हालांकि हैदराबाद को हाई-टेक शहर के रूप में जाना जाता है लेकिन इसकी हालत बहुत ही खराब है. उन्होंने कहा, “नैसकॉम के एक सर्वे में यह सामने आया कि पिछले साल भारत में 3 लाख आईटी नौकरियां पैदा हुईं और 1 लाख से अधिक हैदराबाद में थीं लेकिन हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के 2-3 प्रतिशत लोगों को भी वो नौकरियां नहीं मिलीं और अगर इस निर्वाचन क्षेत्र से किसी को अच्छी नौकरी मिल भी जाती है तो वे इलाका छोड़ देते हैं, कहीं और चले जाते हैं. वे यहां नहीं रहना चाहते.”

‘मुझसे मिले बिना ही टिकट दे दिया’

ओवैसी के खिलाफ अपनी उम्मीदवारी पर उन्होंने कहा, “मुझे अपने चयन के बारे में टीवी समाचार चैनलों से पता चला. मैं भाग्यशाली हूं कि टिकट मिलने के बाद अब मैं मोदी जी से मिल सकती हूं. वो युग के महायोगी हैं. मुझसे मिले बिना, या मुझे जाने बिना, उन्होंने केवल मेरे (सामाजिक) काम के आधार पर मेरा चयन किया. मैं पिछले 20 सालों से धर्मार्थ कार्य कर रही हूं. मैंने अगले 8 से 10 महीनों में हैदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 1,009 सामान्य प्रसव निःशुल्क सुनिश्चित करने का वादा किया था. मैं मोदी भाई के बारे में और क्या कह सकती हूं? दिल्ली में बैठकर, मुझे जाने बिना, उन्हें लगा कि मैं असद जी (ओवैसी) को टक्कर दे सकती हूं और उन्होंने मुझे टिकट दे दिया. इससे अधिक पारदर्शी राजनीति क्या हो सकती है?”
पीएम मोदी ने हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के लिए एक खास संदेश पोस्ट किया. मोदी ने कहा, आपने बहुत ठोस बातें कही हैं और इसे तर्क और जुनून के साथ किया है। बता दें माधवी लता एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देंगी। नरेंद्र मोदी ने सभी से कार्यक्रम देखने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, माधवी लता जी, आपका श्आप की अदालत एपिसोड असाधारण है।
हालांकि हैदराबाद को एक हाई-टेक शहर के रूप में जाना जाता है, लेकिन हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र जर्जर स्थिति में है, भाजपा उम्मीदवार ने एक मुस्लिम लड़की को 70 वर्षीय अरब व्यक्ति को बेचने की हालिया घटना को याद करते हुए कहा नैसकॉम के एक सर्वेक्षण में यह सामने आया कि पिछले साल भारत में 3 लाख आईटी नौकरियां पैदा हुईं और 1 लाख से अधिक हैदराबाद में थीं। लेकिन हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के 2-3ः को भी वो नौकरियां नहीं मिलीं।
ओवैसी के खिलाफ अपनी उम्मीदवारी पर उन्होंने कहा, मुझे अपने चयन के बारे में टीवी समाचार चौनलों से पता चला। मैं भाग्यशाली हूं कि टिकट मिलने के बाद अब मैं मोदी जी से मिल सकती हूं। वो युग के महायोगी हैं। मुझसे मिले बिना, या मुझे जाने बिना। उन्होंने मुझे केवल मेरे (सामाजिक) काम के आधार पर चुना।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here