Home Blog ‘मोदी ने लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया…पीएम मोदी ने कांग्रेस...

‘मोदी ने लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया…पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा: पीएम मोदी

0

‘Modi has canceled the license to loot… PM Modi targets Congress, corrupt people will have to go to jail: PM Modi

पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की है।

कांग्रेस, भ्रष्टाचार की पहचान बन गई: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बस्तर के भाई-बहनों ने पीएम मोदी की गांरटी पर भरोसा जताया। वहीं,कांग्रेस ने गरीबों को नजरअंदाज किया। आपने विकसित भारत की नींव मजबूत की। हमारी सरकार ने गरीबों का उसका हक दिलाया है।
कांग्रेस सरकार में बीमारी की टीका आने में दशकों लग जाते थे। लेकिन मोदी सरकार में गरीबों को न सिर्फ मुफ्त वैक्सीन मिला बल्कि उन्हें मुफ्त राशन भी मिला। कांग्रेस, भ्रष्टाचार की पहचान बन गई है।

मैंने कांग्रेस की लाइसेंस बंद कर दी: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा, आजादी के बाद कांग्रेस को लगता था कि उन्हें भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिला हुआ है। मैंने कांग्रेस की लाइसेंस ही बंद कर दी। इसी लिए वो मोदी को गाली देते हैं।
उन्होंने आगे कहा,”मोदी ने जब घोटालेबाजों का रास्ता रोका, जब बिचौलियों की कमाई बंद की, तबसे इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। ये मोदी पर भड़के हुए हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर आज कड़ी कार्रवाई हो रही है। यहां के युवाओं को जिन्होंने धोखा दिया है, उनकी तेजी से जांच चल रही है।”
भ्रष्टाचारियों को बचाने में जुटा विपक्ष: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने आईएनडीआई गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, मैं कहता हूं भ्रष्टाचार से देश को बचाओ, वो (विपक्ष) कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ। आज के समय विपक्षी गठबंधन चुनावी रैली नहीं कर रहे बल्कि विपक्षी नेताओं को बचाने में जुटे हैं।
पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणापत्र बनाया है उसमें मुस्लिम लीग की छाप दिखती है।

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता का किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंचा है। देश ने कितनी प्रगति की है और उसमें आप सबका जो साथ मिला है, मैं उसके लिए आप सबका आभार व्यक्त करने भी आया हूं। आप लोगों ने यहां सिर्फ भाजपा सरकार ही नहीं बनाई, बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी मजबूत की है।
हमारी सरकार ने गरीबों को उनका हक दिया: पीएम मोदी
मैंने ठाना कि जब तक गरीब की हर चिंता दूर नहीं कर दूंगा, मैं चैन से नहीं बैठूंगा। हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उनका हक दिया। सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं।

मैंने कांग्रेस की लूट की व्यवस्था ही बंद कर दी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि 2014 से पहले लाखों करोड़ रुपये के घोटाले होते थे।
कांग्रेस की सरकार में दिल्ली से एक रुपया निकलता था और सिर्फ 15 पैसे गांव में पहुंचते थे। बीच के 80 पैसे कांग्रेस खुद लूट लेती थी। मैंने कांग्रेस की लूट की इस व्यवस्था (लाइसेंस) को बंद कर दिया है। भाजपा सरकार ने अपने 10 साल में 34 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के बैंक खाते में भेजे हैं।

भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा,”मोदी के लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है। मैं अपने देश को, अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं। मैं कहता हूं – भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं – भ्रष्टाचारी बचाओ। ये मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा। ये मोदी की गारंटी है।
राम मंदिर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि रामनवमी बहुत दूर नहीं है। इस बार अयोध्या में हमारे रामलला टेंट में नहीं बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बस्तर संभाग से मैंने आयुष्मान आरोग्य मंदिर की शुरूआत की थी. आने वाले 5 साल मोदी मुफ्त राशन की सेवा करता रहेगा. बचा हुआ पैसा सपने पूरा करने के काम आता है. कांग्रेस की सरकार के समय भ्रष्ट्राचार देश की पहचान बन गई थी. भ्रष्ट्राचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीब को होता है. साल 2014 से पहले लाखों करोड़ के घोटाले होते थे. दिल्ली से 1 रुपया निकलता था और गांव तक 15 पैसे पहुंचते थे. ये बात कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने ही बोली थी. वो कौन सा पंजा था जो 85 पैसे मार लेता था.

मोदी धमकियों से डरने वाला नहीं है- पीएम

मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं. मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है. मोदी इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं है. मोदी के लिए मेरा भारत मेरा परिवार है. मैं अपने देश को अपने परिवार को लूट से बचाने में जुटा हूं. मैं कहता हूं भ्रष्ट्राचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्ट्राचारी बचाओ. मोदी ने लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here