Home Blog क्या पॉलिटिक्स जॉइन कर चुनाव लड़ेंगे संजय दत्त?बॉलीवुड एक्टर ने कही ये...

क्या पॉलिटिक्स जॉइन कर चुनाव लड़ेंगे संजय दत्त?बॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात मैं इन अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं

0

Will Sanjay Dutt join politics and contest elections? Bollywood actor said this, I want to put an end to these rumors.

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने स्पष्ट किया है कि वह राजनीति में शामिल नहीं हो रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, अभिनेता ने कहा कि यह सच नहीं है और उन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील भी की है. अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है.

क्या बोले संजय दत्त?

संजय दत्त ने कहा, “मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं. मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा. कृपया अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है उस पर विश्वास करने से बचें.”

बॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात

यहां बता दें संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त राजनीति से जुड़ी हैं. वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि के कारण राजनीति से जुड़ी रही हैं. प्रिया दत्त दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता और राजनीतिज्ञ सुनील दत्त और नरगिस दत्त की बेटी हैं. कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने राजनीति में एंट्री ली है. लोकसभा चुनाव से पहले गोविंदा ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट का दामन थामा है.

चुनाव नहीं लड़ेंगे संजय दत्त

संजय दत्त ने एक्स पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा, ‘मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा। कृपया अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है, उस पर विश्वास करने से बचें।’

पहले भी उड़ी चुकी है राजनीति में जाने की अफवाह

इससे पहले भी एक बार संजय दत्त राजनीति में आने की अफवाहों को खारिज कर चुके हैं. फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2019 में संजय दत्त महाराष्ट्र के मंत्री महादेव जानकर के इस दावे का खंडन किया था कि वह उनकी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल होंगे. संजय के दिवंगत पिता और एक्टर सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी से सांसद थे.
कुछ दिनों पहले कंगना रनौत और गोविंदा ने पॉलिटिक्स में एंट्री मारी है. कंगना मंडी विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगी. वहीं, गोविंदा एकनाथ शिंदे की राजनीतिक पार्टी में शामिल हुए हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त

वर्क फ्रंट की बात करें संजय दत्त बहुत जल्द साइंस-फिक्शन हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आएंगे, जिसमें सनी सिंह, मौनी रॉय और पलक तिवारी भी हैं. इसके अलावा संजय दत्त के पास ‘वेलकम टू द जंगल’ भी है. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और दिशा पटानी जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. ‘वेलकम टू द जंगल’ 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here