Home धर्म इन राशियों का चमकेगा भाग्य! जानिए आज का अपना राशिफल

इन राशियों का चमकेगा भाग्य! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : भावनाओं पर नियंत्रण रखें। नौकरी करते हैं तो वाणी पर नियंत्रण बहुत जरूरी है। जितना मौन रहेंगे आज उतना अच्छा रहेगा। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। बिना वजह की बहस से बचें।

वृषभ राशि : निजी और व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी। अच्छे खान-पान का मौका मिलेगा। किसी पारिवारिक कार्यक्रम में खुशी का माहौल रहेगा।

मिथुन राशि : व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज आप किसी वस्तु में निवेश करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा। सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। आपके कार्य कौशल की सभी जगह तारीफ होगी।

कर्क राशि : भावुकता में आकर कोई फैसला न लें, अन्यथा आपके विरुद्ध रहेगा। पारिवारिक झगड़े में शांत रहे तो अच्छा रहेगा। किसी गरीब को हरी सब्जी का दान करें।

सिंह राशि : आपकी दृढ़ता व उत्साह के कारण आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। लोग आपकी बहुत प्रशंसा करेंगे। लंबी यात्रा के योग हैं। परिवार के साथ लंबी यात्रा या किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा सकते हैं।

कन्या राशि : व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है। आपके साथ काम करने वाले लोग आपकी तारीफ करेंगे। किसी अधिकारी से पैसे का लाभ होगा। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशि : आपकी कलात्मक प्रवृत्ति की लोग सराहना करेंगे। अगर आप फिल्म निर्माण के कार्य से जुड़े हैं तो आज आपको बहुत लाभ होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय सही है। भविष्य के बारे में प्लान करने का अच्छा समय है।

वृश्चिक राशि : अति उत्साह से दूर रहें। किसी से कोई वादा न करें। अगर आप विद्यार्थी हैं तो किसी से बिना वजह न उलझें। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें। सुबह गायत्री मंत्र का जाप करें।

धनु राशि : शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। आपकी पदोन्नति हो सकती है। परिवार में अच्छा माहौल रहेगा। कार्यक्रम में आज परिवार के साथ जा सकते हैं। सुबह गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें।

मकर राशि : जमीन या मकान खरीदने के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। अल्पकालीन निवेश आपको लाभ दे सकता है। यात्रा अवकाश का योग बन सकता है। बुजुर्ग लोग स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि : न्याय के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अगर आप वकील या जज हैं तो आपका दिन आज अच्छा जाएगा। किसी मित्र की सहायता करेंगे तो अच्छा रहेगा। पिता का आशीर्वाद जरूर लें। घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

मीन राशि : चेतना के प्रत्येक स्तर जैसे शारीरिक मानसिक और आध्यात्मिक स्तर में सामंजस्य बनाकर रखें। अध्यात्म की ओर जाने का मौका अवश्य मिलेगा। घर परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए उपयुक्त समय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here