Home Blog पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए रस्सी लगाई गई थी ,फंसकर बाइक...

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए रस्सी लगाई गई थी ,फंसकर बाइक सवार की मौत,

0

A rope was installed for the safety of PM Modi, the bike rider got trapped and died.

केरल के कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए किए गए सुरक्षा इंतजाम के तहत बांधी गयी एक रस्सी में फंसकर एक बाइक सवार की मौत हो गयी. पुलिस ने सोमवार (15 अप्रैल, 2024) को यह जानकारी दी.
रविवार रात साढ़े 10 बजे हुए इस हादसे में वडुथाला के रहने वाले मनोज उन्नी की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि उन्नी को पास के एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. उन्नी के परिवार का कहना है कि बिना किसी चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांध दी गयी और रात में रस्सी को देख पाना बेहद मुश्किल था.

RO NO - 12784/140

उन्नी के परिवार ने क्या कहा?

मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया, ”प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजाम के तहत रस्सी बांधी गयी थी. रात के वक्त रस्सी दिखे, इसके लिए न तो कोई फीता बांधा गया था और ही कोई संकेत चिह्न लगाया गया था.. ‘
दरअसल, पीएम मोदी आज केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार के दौरान दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. केरल में 26 अप्रैल को 20 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है.

मृतक के परिवार ने क्या कहा?

उन्नी के परिवार का कहना है कि बिना किसी चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांध दी गई और रात में रस्सी को देख पाना बेहद मुश्किल था। मृतक के एक रिश्तेदार ने संवाददाताओं को बताया, ”प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजाम के तहत रस्सी बांधी गई थी। रात के वक्त रस्सी दिखे, इसके लिए न तो कोई फीता बांधा गया था और ही कोई संकेत चिह्न लगाया गया था।”

PM मोदी का यह केरल का छठा दौरा

प्रधानमंत्री मोदी आज केरल में भाजपा के चुनाव प्रचार के दौरान दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली अलाथुर सुबह 11 बजे और दूसरी अत्तिंगल दोपहर दो बजे होगी। सूत्रों ने कहा कि 26 अप्रैल के चुनावों के लिए भाजपा के लिए समर्थन बढ़ाने के उद्देश्य से, वह 15 अप्रैल को दो जिलों में से प्रत्येक में दो सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। यह पीएम मोदी का केरल का छठा दौरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here