Home Blog NTPC में बिना परीक्षा का नौकरी नई भर्ती मिलेगी चाहिए ये क्वालिफिकेशन,...

NTPC में बिना परीक्षा का नौकरी नई भर्ती मिलेगी चाहिए ये क्वालिफिकेशन, बेहतरीन सैलरी यहां से करें आवेदन

0

New recruitment will get job without examination in NTPC, should have this qualification, best salary, apply from here

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. उम्मीदवार जो भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, उनके लिए यहां काम करने का अच्छा अवसर है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. एनटीपीसी के इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.
इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 20 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. एनटीपीसी के इस भर्ती के लिए कुल 11 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

RO NO - 12784/140

एनटीपीसी में भरे जाने वाले पद

एसोसिएट (सिविल) :- 2 पद

एसोसिएट (मैकेनिकल) :- 2 पद

एसोसिएट:-7 पद

जरूरी योग्यता

सिविल एसोसिएट के पदों पर आवेदन करने के लिए ऐसे व्यक्ति जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री प्राप्त की है तो आवेदन कर सकते हैं एसोसिएट मैकेनिक के पदों पर आवेदन करने के लिए बीटेक डिग्री चाहिए एसोसिएट के पदों पर आवेदन करने के लिए भी बीटेक डिग्री या BE करने वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

 आयु सीमा

ऐसे उम्मीदवार जो इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो अधिकतम आयु 64 वर्ष निर्धारित की गई है आरक्षित कैटेगरी के अभ्यर्थियों को आयु में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन करना चाहते हैं तो बता दें इस वैकेंसी के लिए किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है बिना किसी आवेदन शुल्क के आवेदन कर सकते हैं।

सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें बोर्ड द्वारा आधिकारिक मानदंडों के आधार पर सैलरी दी जाएगी सैलरी का विवरण आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो अधिकारी वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल 2024 निर्धारित की गई है आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में ही किए ज ऑनलाइन आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here