Home Blog अमरोहा केवल ढोलक नहीं, देश का डंका भी बजाता पूरी दुनिया ने...

अमरोहा केवल ढोलक नहीं, देश का डंका भी बजाता पूरी दुनिया ने देखा मोहम्मद शमी का कमाल’,

0

Amroha not only plays the drum, but also plays the country’s dance. The whole world saw the wonder of Mohammed Shami.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम ने यूपी के अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है.

RO NO - 12784/140

देश में लोकसभा चुनाव की शुक्रवार से शुरूआत हो चुकी है. पहले चरण का मतदान किया जा रहा है. ऐसे में यूपी के अमरोहा में दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत राम-राम से की. उन्होंने कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें.

पुरानी सरकारों से की योगी सरकार की तुलना

समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा,’जिन लोगों ने सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारें देखी हैं. वो योगी सरकार देख लें. उन्होंने गन्ना के मूल्यों में बढ़ोतरी की. अमरोहा के गन्ना किसान यह नहीं भूल सकते कि पहले उन्हें भुगतान के लिए परेशान किया जाता था. आज प्रदेश में गन्ने की रिकॉर्ड खरीद के साथ रिकॉर्ड भुगतान भी हो रहा है. सपा सरकार में गन्ना किसानों को सिर्फ 500 करोड़ रुपए का भुगतान होता था. लेकिन योगी सरकार में हर साल डेढ़ हजार करोड़ रुपए का भुगतान गन्ना किसानों को हो रहा है.’

योगी सरकार में दोबारा शुरू हुईं बंद शुगर मिलें

पीएम मोदी ने कहा,’एक समय था, जब यूपी में धड़ाधड़ शुगर मिलें बंद हो रही थीं. लेकिन हमनें ना सिर्फ उन्हें दोबारा शुरू कराया, बल्कि अब उनका प्रोडक्शन दोगुना करने की कोशिश कर रहे हैं. आम की प्रोसेसिंग के लिए यहां मैंगो पैक हाउस का निर्माण किया गया है.’

यूपी में फिर निकली 2 शहजादों की जोड़ी

नाम लिए बिना राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा,’यूपी में एक बार फिर 2 शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है. इन दो शहजादों की फिल्म का पहले ही रिजेक्शन हो चुका है. हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की टोकरी लेकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here