Home Blog बारात की कार ट्रक से टकराई, 9 बारातियों की मौत, दूल्हा-दुल्हन के...

बारात की कार ट्रक से टकराई, 9 बारातियों की मौत, दूल्हा-दुल्हन के घर में मचा कोहराम,मातम में बदली शादी की खुशियां

0

Wedding procession car collides with truck, 9 wedding guests killed, chaos in the house of bride and groom, wedding happiness turns into mourning

राजस्थान में आधी रात को हुए सड़क हादसे ने सबको हिला डाला. मध्य प्रदेश से सटे राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना इलाके में बारतियों से भरी कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में नौ बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना से शादी के घर में हाहाकार मच गया. ये बाराती शादी के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में हुए इस हादसे ने शादी की खुशियां छीन ली.

RO NO - 12784/140

पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक हादसा अकलेरा थाना इलाके में शनिवार आधी रात को हुआ. अकलेरा कस्बे से ये बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर इलाके के किसी गांव में गई थी. शनिवार रात को शादी के बाद बाराती वहां से लौट रहे थे. इस दौरान अकलेरा और घाटोली के बीच पचौला मोड़ पर बारातियों से भरी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार सभी बारातियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी लोग बागरी समाज से के थे।

शवों के अकलेरा के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है

हादसे की सूचना पर अकलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को वहां से उठवाकर अकलेरा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. हादसे में मारे गए लोगों में से सात अकलेरा के थे. जबकि एक हरनावदा और एक बारात सारोला का रहने वाला था. बहरहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

दूल्हा और दुल्हन के घर में मचा कोहराम

हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. हादसे की सूचना के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घरों में कोहराम मच गया. शादी में आए लोग सभी कामधाम छोड़कर घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े. इस हादसे के कारण शादी वाले दोनों घरों में मातम पसर गया. किसी के मुंह से कोई बोल नहीं फूट रहे थे. ग्रामीण और अन्य परिचित पीड़ित परिवारों को संभालने में जुटे हैं.

परिवार के 6 लोग घायल

जानकारी के मुताबिक घायलों में महावीर, चंद्रवीर, महावीर, हरेंद्र, रामचरण और अखिलेश नाम के दुल्हन के रिश्तेदार घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घायलों को 108 एंबुलेंस से बीसलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर ने घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद चार लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

4 लोगों की हालत गंभीर

घटना की सूचना मिलने के बाद शादी के कार्यक्रम की तैयारियां फिकी पड़ गईं. खुशी का माहौल अचानक गमगीन हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उधर, घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. तो वहीं 4 लोगों के गंभीर हालत में होने की वजह से परिवार में चिंताजनक माहौल बन गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here