Home धर्म जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? देखिये आज का अपना राशिफल

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? देखिये आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : आप अपने साहस और हिम्मत के बल पर सब कुछ पाएंगे जो आप चाहते हैं। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। किसी गाय को भोजन करा दें।

वृषभ राशि : परिस्थितियां नकारात्मक हो सकती है अतः आप अपना साहस और हिम्मत बनाए रखें। मंदिर जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित करें।

मिथुन राशि : आज आप सामाजिक उत्थान के कार्य करेंगे। जीवन में होने वाले परिवर्तनों के बावजूद आपकी प्रतिष्ठा और लोगों पर आपकी पकड़ कायम रहेगी। गाड़ी धीमे चलाइए। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि : दांपत्य जीवन में अच्छा दिन रहेगा। आपके मित्र सहयोगी व अधिकारी आपके कार्य की सराहना करेंगे अतः आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। किसी मित्र या रिश्तेदार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह राशि : किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम अथवा विवाह समारोह का हिस्सा बनेंगे। बिना वजह अलस के कारण कुछ विषयों से दिमाग भटक सकता है। नए अवसर व संभावनाएं आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। और गरीब को भोजन करा दें।

कन्या राशि : घर में बिना वजह किसी से उलझेंगे तो आपको हानि हो सकती है। स्वास्थ्य में आर्थिक स्थिति पर ध्यान दें। सफलता के निकट पहुंचकर कार्यों को अधूरा छोड़ने से बचे।

तुला राशि : अपनी रचनात्मक प्रकृति के कारण आज आप लोगों के सम्मान के पात्र बनेंगे। आज परिश्रम ही आपके जीवन का आधार रहेगा। अगर आप किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें अपना मन अवश्य लगाये।

वृश्चिक राशि : आज आप आर्थिक उन्नति करेंगे। अगर आप किसी बीमारी से पीड़ित है तो उस बीमारी से उबरने का समय आ गया है। बंदर को गुड़ चने अथवा केला खिला दें।

धनु राशि : किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के आने से परिवार में खुशी रहेगी अगर आप उद्यमी है तो आज का समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें और त्वरित निर्णय लेने से बचे। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि : जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें अतः किसी भी फैसले को लेने से पहले दिमाग से अवश्य सोचें। अगर आप जमीन या प्रॉपर्टी लेना चाहते हैं तो आज का दिन रुक जाए। शाम को शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि : जीवन में एकाग्र चित्र को अपने ताकि अपना ध्यान लक्ष्य पर केंद्रित रखें। नियम व कानून के कारण किसी भी प्रकार के टकराव से बचें। किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। गाड़ी धीमे चलाएं। शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जला दें।

मीन राशि : जीवनसाथी के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। लंबी प्रतीक्षा के बाद आपको मनचाहा अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार के साथ आज कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here