Home धर्म जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों का आज का दिन?

जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों का आज का दिन?

0

मेष राशि : आज आप रचनात्मक कार्यों में भाग लेंगे। आप व्यापारिक गतिविधियों में भाग लेंगे और फायदे के सौदे करेंगे। निजी जीवन में किए गए प्रयास में सफल भी होंगे। संतुलित खानपान का अनुपालन करें।

वृषभ राशि : दांपत्य जीवन में कलह हो सकती है इसलिए अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखें। अगर आप एक विद्यार्थी हैं तो आप अपने लक्ष्य पर केंद्रित करें और परेशान न हो। अपने सहकर्मियों का सम्मान करें।

मिथुन राशि : स्वतंत्र निर्णय लेने की अपनी आदतों पर रोक लगाये ताकि आपको परेशान नहीं होना पड़े। आप शांत रहे और योग अथवा मेडिटेशन का सहारा लें। आज बंदरों को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

कर्क राशि : आज आप किसी सांस्कृतिक या पारिवारिक समारोह में शामिल हो सकते हैं। रिश्तेदारों व परिवार के लोगों से सहयोग मिलेगा और परिवार में किसी कार्य का आयोजन होगा। रिश्तेदार या मित्र के घर आने से आपको एक अच्छी ऊर्जा मिलेगी।

सिंह राशि : घर परिवार में माहौल सौहद्रता पूर्ण रहेगा । किसी मित्र अथवा सहयोगी के आने से घर में माहौल बहुत अच्छा हो जाएगा। पारिवारिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर के कार्य करें तो सफलता मिलेगी।

कन्या राशि : अपना आत्मविश्वास और संयम बनाकर रखिए। किसी भय से परेशान न हो। परिवार के सदस्यों से बिना वजह न उलझें अन्यथा पूरा दिन तनाव रहेगा। प्रेम संबंधों में पहल करने से बचे तो अच्छा रहेगा।

तुला राशि : व्यावसायिक जीवन में नुकसान उठाना पड़ सकता है। माता पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें और उनकी सेवा करें। बिना वजह किसी से न उलझें अन्यथा हानि होगी। किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का दान करें।

वृश्चिक राशि : आज आर्थिक लाभ होने के संकेत मिलते हैं । निजी या व्यावसायिक काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है । अधिकारियों से फायदा होगा। परिवार में कोई सांस्कृतिक कार्य संपन्न होगा।

धनु राशि : घर परिवार के किसी शादी समारोह का हिस्सा बनेंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। किसी गाय को आटे की लोई में हल्दी लगाकर देंगे तो दिन शुभ रहेगा। सुबह किसी गरीब को भोजन करा दें और गाय को रोटी दें।

मकर राशि : बिना वजह किसी से न उलझें अन्यथा किसी केस का सामना करना पड़ सकता है। किसी धार्मिक स्थल का दर्शन करेंगे तो अच्छा रहेगा। जरूरतमंद की मदद करेंगे तो अच्छा रहेगा। पति पत्नी के संबंधों के लिए समय अच्छा है।

कुंभ राशि : आज किसी मित्र या रिश्तेदार के साथ घूमने जा सकते हैं। गाड़ी सावधानी से चलाएं। माता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर चले तो दिन अच्छा रहेगा। किसी घायल कुत्ते की सेवा करें तो अच्छा रहेगा। सुबह बजरंग बाण का पाठ करें।

मीन राशि : दांपत्य जीवन और पारिवारिक जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। नकारात्मक लोगों से दूर रहे अन्यथा आपका संकट बढ़ा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here