Home Blog पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट होने से युवक जिंदा जला, पेड़ से टकराई...

पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट होने से युवक जिंदा जला, पेड़ से टकराई Bike दोस्तों के साथ कर रहा था स्टंट हुआ हादसा

0

Young man burnt alive due to explosion in petrol tank, bike collided with tree, accident happened while he was doing stunts with friends

जबलपुर। बाइक पर रेसिंग और जानलेवा स्टंटबाजी करने के दौरान लगातार हादसे सामने आ रहे हैं। बावजूद इसके नई उम्र के युवक इससे सीख लेने की जगह अपनी जान और जोखिम में डालते है। एक ऐसा ही मामला जबलपुर से सामने आया है। जहां दोस्तों के साथ रेसिंग और स्टंट करने गए युवक की बाइक पेड़ से टकरा गई। जिसके कारण बाइक के पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट हो गया और जलने से नवयुवक की मौके पर ही मौत हो गई।

RO NO - 12784/140

कैसे हुई घटना

घटना जबलपुर के बरगी थाना इलाके के VIP रेस्ट हाउस के सामने की है। मदन महल इलाके के महेशपुर क्षेत्र में रहने वाला यश अपने दोस्त आयुष विश्वकर्मा और बुआ के लड़के नवजोत विनोदिया के साथ बरगी के पर्यटन स्थल पायली घूमने गया हुआ था। तीनों ही युवक रेसिंग बाइक चलाने के शौकीन है और छुट्टी का फायदा उठाते हुए तीनों ही रेसिंग करने के लिए ही पायली गए हुए थे। लौटते वक्त बरगी के रेस्ट हाउस के पास यश की पल्सर 220 रेसिंग बाइक गड्ढे में गिरी जिसके बाद वह अनियंत्रित हो गया और आगे जाकर उसकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई। पेड़ से बाइक के टकराते ही पेट्रोल की टंकी फट गई और टंकी से पेट्रोल बाइक चला रहे यश पर भी आ गया। देखते ही देखते यश भी आग की लपटों में घिर गया।

वहीं आयुष विश्वकर्मा और नवजोत विनोदिया काफी आगे निकल चुके थे, तब उन्हें यश तानवेश नहीं दिखा तो दोनों ही युवक अपनी बाइक से वापस यश को देखने निकले। इसी बीच बरगी के VIP रेस्ट हाउस के पास जंगल की तरफ यश तानवेश और उसकी गाड़ी जलती हुई नजर आई। आसपास के लोगों की मदद से इसकी खबर बरगी पुलिस को दी गई। घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

बता दें कि बाइक रेसिंग करने वाला मृतक यश तानवेश पॉलिटेक्निक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र था। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के पहले बाइक रेसिंग करने वाले तीनों ही युवकों ने पर्यटन स्थल पायली पहुंचकर इंस्टाग्राम पर उसका स्टेटस भी अपडेट किया था, इसके अलावा मृतक के इंस्टाग्राम पर बाइक रेसिंग करने के वीडियो और फोटो भी अपलोड हैं। जिससे साफ तौर पर समझा जा सकता है कि मृतक बाइक रेसिंग और स्टंटबाज़ी का शौकीन था और अक्सर ही वह रेसिंग करने अपने दोस्तों के साथ निकल जाया करता था।

बरगी थाना प्रभारी कमलेश सिंह के अनुसार आमनपुर मदन महल निवासी यश तनवेश (18) अपने दोस्त आयुष तथा बुआ के लड़के नवजोत विनोदिया के साथ बाइक रेसिंग तथा स्टंट करने के लिए बरगी नगर वीआईपी सर्किट आया था। तीनों नवयुवक अपनी-अपनी बाइक से लौट रहे थे। यश के दोनों दोस्त आगे निकल गए थे। यश भी तेज रफ्तार से उनके पीछे आ रहा था। तभी यश की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ जा टकराई। पेड़ से टकराने के कारण बाइक के टैंक में ब्लास्ट हो गया। आग की चपेट में आने के कारण युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई।

थाना प्रभारी के अनुसार नवयुवक बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहा था। पेड़ के टकराने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसके कारण बाइक में ब्लास्ट होने के कारण वह खुद को बचाने के लिए दूर नहीं हट पाया और हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here