Home छत्तीसगढ़ जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन!

जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन!

0

मेष राशि : देशाटन की स्थिति सुखद होगी। मन की उदासी को दूर करने के लिए किसी यात्रा पर जाएं तो अच्छा रहेगा। ध्यान और योग से स्वास्थ्य बेहतर होगा। गाय को भोजन दें।

वृषभ राशि : दांपत्य जीवन सुख में होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। घर परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। बच्चों को उपहार दें। सुबह शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि : आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। जीवन में दोस्त आपको बहुत अहम हिस्सा मानेंगे। निजी संबंधों में प्रेम रहेगा। गाय को हरा चारा खिला दें।

कर्क राशि : धन हानि की आशंका हैं। आपका स्वभाव दार्शनिक प्रवृत्ति का होगा। आज आप चाहे तो किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। चंद्र के बीज मंत्र का भी जाप कर सकते हैं।

सिंह राशि : आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। अगर आप एक विद्यार्थी है तो आज पढ़ाई पर पूरा ध्यान दें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या राशि : दांपत्य जीवन सुख में होगा। घर में आपकी उपलब्धि के कारण उत्साह व उल्लास बना रहेगा। आज गाड़ी धीमे चलाएं।

तुला राशि : आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। ससुराल पक्ष के लोगों का घर में आना-जाना रहेगा वह माहौल अच्छा रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें। किसी महिला मित्र से मुलाकात हो सकती है।

वृश्चिक राशि : आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। नौकरी वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा तो किसी अधिकारी से बिना वजह न उलझें। पत्नी से बिना वजह विवाद न करें अन्यथा झगड़ा हो सकता है।

धनु राशि : पारिवारिक जीवन में तनाव से बचें। अगर आप शिक्षण कार्य से संबंध रखते हैं तो बिना वजह बच्चों को आज न डांटे। अपने सहकर्मियों से प्रेम से बात करें।

मकर राशि : रिश्तों में निकटता आएगी। व्यवसाय में निजी संबंधों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। अगर किसी मित्र से मिलने जाना चाहते हैं तो बिल्कुल जाइए बहुत अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि : व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। विचाराधीन मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आने के योग हैं। घर परिवार का सहयोग मिलेगा विशेष कर पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे।

मीन राशि : सुखद समाचार मिलेगा और रिश्तों में सहयोग मिलेगा। एक अच्छी ऊर्जा अपने मन में रखें ताकि आपके कार्य सफल हो सके। बिना वजह किसी से न उलझें। जीवन में सोच सकारात्मक रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here