Home Blog अरबाज खान पर मलाइका अरोड़ा ने कसा था तंज,एक्स पति ने दिया...

अरबाज खान पर मलाइका अरोड़ा ने कसा था तंज,एक्स पति ने दिया रिएक्शन

0

Malaika Arora took a jibe at Arbaaz Khan, ex-husband reacted

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान का पॉडकास्ट शो ‘डंब बिरयानी’ खबरों में है. इस शो का अभी तक दो एपिसोड आ चुका है. पहले एपिसोड में अरबाज अपने भाई सोहेल खान संग दिखाई दिये थे और दूसरे एपिसोड में मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं. शो में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें की. इस दौरान उन्होंने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के विहेवियर को लेकर टिप्पणियां की थी.
अब अरबाज ने मलाइका के उस स्टेटमेंट पर अपना विचार रखा. ‘जूम एंटरटेनमेंट’ के साथ बातचीत में अरबाज ने कहा, – देखो, यह एक मां और उसके बेटे के बीच की बात है, यही उनकी राय थी. मुझे लगता है कि वह यह राय रखने की हकदार हैं. हां बेशक उन्होंने कभी सोचा होगा कि मैं कुछ मामलों में डिसिजन नहीं ले पाता हूं.
आगे अरबाज ने मलाइका के उस स्टेटमेंट को लेकर बातें कीं, जिसमें मलाइका ने अरबाज को निष्पक्ष और स्पष्ट व्यक्ति कहा था. अरबाज ने इंटरव्यू में इस बात को उठाया और कहा, “लेकिन मैंने भी इंटरव्यू से पढ़ा, उन्होंने बताया कि मेरे विचारों में बहुत स्पष्टता थी और, मैं भी बहुत स्पष्ट हूं. तो मैं इसे ले लेता हूं, यह ठीक है. इस पर बहुत ज्यादा सोचने और सीरिअसली लेने वाली कोई बात नहीं है.

RO NO - 12784/140

मलाइका अरोड़ा को लेकर बोले अरबाज खान

अरबाज खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा को लेकर कहा, “देखिए, यह एक मां और उसके बेटे के बीच का मामला है, यही उनकी राय है. मुझे लगता है कि उन्हें अपनी राय रखने का हक है. हां, हो सकता है कि उन्हें लगा हो कि मैं कुछ पहलुओं पर डिसिजन नहीं ले पाता हूं”.

मलाइका ने अरबाज को बताया था ‘निष्पक्ष और न्यायप्रिय व्यक्ति’

मलाइका अरोड़ा द्वारा उन्हें ‘निष्पक्ष और न्यायप्रिय व्यक्ति’ कहे जाने के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा, “लेकिन मैंने इंटरव्यू में भी पढ़ा, उन्होंने उल्लेख किया कि मेरे विचारों में बहुत स्पष्टता थी और मैं बहुत स्पष्ट हूं. इसलिए मैं इसे लेता हूं, यह ठीक है. इसे गंभीरता से लेने या कुछ भी करने की कोई बात नहीं है. मेरा मतलब है, उन्हें कुछ भी कहने का अधिकार है. मुझे लगा कि यह ठीक है. मैं किसी भी बात पर विवाद नहीं करना चाहता. यह उनकी राय है.”.

बेटे अरहान ने अपनी मां मलाइका से पिता अरबाज को लेकर किया था ये सवाल
बता दें मलाइका से उनके बेटे अरहान ने अपने पोडकास्ट डंब बिरयानी में अरबाज खान को लेकर सवाल पूछे, जिनमें से एक सवाल यह था कि अरबाज में उन्हें कौन-सी खूबियाँ पसंद हैं और कौन-सी नापसंद. जिसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा, “तुम्हारे तौर-तरीके बिल्कुल उनके जैसे हैं. बहुत आकर्षक तौर-तरीके नहीं, लेकिन बिल्कुल उनके जैसे हैं. वह एक बहुत ही निष्पक्ष और न्यायप्रिय इंसानहै, इस मायने में कि वह कभी भी किसी चीज़ को लेकर अति नहीं करते. वह कुछ चीज़ों को लेकर बहुत स्पष्ट है और यह विशेषता तुममें भी है. लेकिन साथ ही, तुम उनकी तरह बेहद अनिर्णायक हो सकते हो, जो मुझे सबसे कम पसंद है. तुम अपनी शर्ट का रंग या आप क्या खाना चाहते हैं, यह तय नहीं कर सकते”.

मलाइका को अपनी राय रखने का है हक

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने ‘डंब बिरयानी’ में अरबाज खान के बारे में कहा था कि वह जल्दी फैसले ले पाने में असमर्थ हैं। पूर्व पत्नी की इस टिप्पणी पर अरबाज खान ने जूम एंटरटेनमेंट से बातचीत करते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि मलाइका को अपनी राय रखने का हक है और वह केवल उन्हीं अच्छी बातों पर ध्यान देना चाहेंगे, जो मलायका ने उनके बारे में कही है। अरबाज खान ने कहा कि यह मलाइका की राय है। उन्हें लगा होगा कि मैं कुछ चीजों में फैसला लेने पाने में असमर्थ हूँ।

मैं विवाद खड़ा करना नहीं चाहता

अरबाज ने कहा कि मां और बेटे के बीच की यह बातचीत काफी दिलचस्प थी। मलाइका जो भी कहना चाहती हैं उसे वह कहने का अधिकार है। मैं सोचता हूं कि यह सही है। यह मलाइका की राय है और मैं किसी भी बात को लेकर विवाद खड़ा नहीं करना चाहता। मालूम हो कि अरबाज और मलाइका का रिश्ता 19 साल तक चला था और साल 2017 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इसके बाद मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच अफेयर शुरू हुआ। वहीं, अरबाज खान ने साल 2023 में शूरा खान से शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here