Home धर्म शनिदेव इन राशियों पर होंगे मेहरबान! जानिए आज का अपना राशिफल

शनिदेव इन राशियों पर होंगे मेहरबान! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : कई देश की यात्रा की स्थिति बन सकती है। भावनाओं पर नियंत्रण रखें। सेना या पुलिस में नौकरी करते हैं तो भावनाओं पर नियंत्रण बहुत जरूरी है। जितना मौन रहेंगे आज का दिन उतना अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि : भाई बहनों का सहयोग मिलेगा। मन में स्फूर्ति व ऊर्जा बनी रहेगी। प्रेम संबंधों के लिए समय बहुत अच्छा है। गृहस्ती के कार्यों में सफलता मिलेगी। अच्छे खान-पान का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि : रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। आज आप किसी वस्तु में निवेश करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा। सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। आपके कार्य कौशल की सभी जगह तारीफ होगी।

कर्क राशि : शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। अहंकार पर नियंत्रण रखें। पारिवारिक झगड़ों में शांत रहें तो अच्छा रहेगा। कुत्ते को भोजन करा दें और किसी गरीब को हरी सब्जी दान में दें। आप पर शनिदेव की कृप्या हो सकती है।

सिंह राशि : पिता से सहयोग प्राप्त होगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। लोग आपकी बहुत प्रशंसा करेंगे। लंबी यात्रा के योग हैं। परिवार के साथ लंबी यात्रा या किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा सकते हैं।

कन्या राशि : आर्थिक मामले में सुधार होगा। जीवनसाथी से मतभेद रह सकता है। आपके साथ काम करने वाले लोग आपकी तारीफ करेंगे। किसी अधिकारी से पैसे का लाभ होगा।

तुला राशि : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अगर आप फिल्म निर्माण के कार्य से जुड़े हैं तो आज आपको अति लाभ होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय सही है।

वृश्चिक राशि : सामाजिक कार्यों के प्रति रूझान बढ़ेगा। अकेलेपन के कारण मन परेशान रह सकता है। अगर आप विद्यार्थी हैं तो किसी से बिना वजह ना उलझे।

धनु राशि : संतान के दायित्व की पूर्ति है। आपकी पदोन्नति हो सकती है या आपको धन का लाभ होगा। परिवार में अच्छा माहौल रहेगा। कार्यक्रम में आज परिवार के साथ जा सकते हैं।

मकर राशि : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। अल्पकालीन निवेश आपको लाभ दे सकता है। यात्रा अवकाश का योग बन सकता है। बुजुर्ग लोग स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गाय और कुत्ते को भोजन करा दें।

कुंभ राशि : न्याय के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अगर आप वकील या जज हैं तो आपका दिन आज अच्छा जाएगा। किसी मित्र की सहायता करेंगे तो अच्छा रहेगा। पिता का आशीर्वाद जरूर लें।

मीन राशि : रचनात्मक कार्य में प्रगति होगी। किसी कार्य को लेकर जोखिम न उठाएं। अध्यात्म की ओर जाने का मौका अवश्य मिलेगा। घर परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए उपयुक्त समय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here