Home Blog अक्षय कुमार की फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री, Welcome To...

अक्षय कुमार की फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री, Welcome To The Jungle की ये जोड़ी फिर मचाएगी धमाल

0

This actor’s entry in Akshay Kumar’s film, this pair of Welcome To The Jungle will create a stir again

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. इस बीच ‘वेलकम 3’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. इस मूवी में अब एक और एक्टर की एंट्री हो गई है. वो कोई और नहीं बल्कि आफताब शिवदासानी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी अपने फैंस को दी है.
आफताब शिवदासानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षय कुमार के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है. एक फोटो अभी की है, तो दूसरी 16 साल पुरानी. आफताब ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पहली तस्वीर 16 साल पहले ली गई थी. (2008 और 2024). जैसा कि आप देख सकते हैं कि कुछ भी नहीं बदला है.’ उन्होंने आगे लिखा कि इस ‘दीवाना’ का ‘पागल’ जंगल में वेलकम करने के लिए ‘आवारा’ को धन्यवाद.’

RO NO - 12784/140

फैंस ने किए ऐसे-ऐस कॉमेंट

अक्षय कुमार और आफताब शिवदासानी को साथ देखकर फैंस गदगद हो गए हैं और कॉमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे अवारा पागल दीवाना 2 बना लो यार’. दूसरे ने लिखा, ‘चलो कॉफी पीते है’. तीसरे ने कॉमेंट किया, ‘आप दोनों को इतने सालों बाद साथ देखकर अच्छा लगा.’

आफताब-अक्षय ने इन फिल्मों में साथ किया काम

अक्षय कमार और आफताब शिवदासानी की ‘आवारा पागल दीवाना’ में सुनील शेट्टी, परेश रावल ने भी काम किया था. वहीं, अक्षय कुमार की ‘दीवाने हुए पागल’ में आफताब शिवदासानी ने कैमियो किया था. इन दोनों फिल्मों के डायरेक्टर विक्रम भट्ट थे. इसके अलावा दोनों सितारे साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में भी नजर आए थे.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार पिछली बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब अक्षय कुमार तेलुगु मूवी ‘कन्नप्पा’ में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इसमें एक्टर का कैमियो होगा. इसके अलावा अक्षय कुमार के पास ‘स्काई फोर्स’, ‘सरफिरा’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘खेल खेल में’ जैसी फिल्में हैं, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

Jolly LLB 3 में दिखेगी कांटे की टक्कर

अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ में इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। अलग-अलग सब्जेक्ट ऑडियंस के सामने लाने के बावजूद भी उनकी किस्मत के सितारे बॉक्स ऑफिस पर सोए हुए हैं। बड़े मियां छोटे मियां से काफी उम्मीद थी, लेकिन ये मूवी भी अब तक 100 करोड़ नहीं कमा पाई है।
हेरा-फेरी 3 के बाद अब अक्षय कुमार अपनी साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी 2 की फ्रेंचाइजी लेकर आ रहे हैं। अब फिल्मकार सुभाष कपूर इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जॉली एलएलबी 3 शूटिंग शुरू करने की तैयारियां लगभग पूरी कर चुके हैं।
विशेष बात यह है कि इसमें अक्षय और अरशद दोनों अभिनेता होंगे। देखना ये होगा कि फिल्म में दोनों कोर्ट रूम में आमने-सामने होते हैं या फिर एक साथ।

जॉली एलएलबी 2 की इस शहर में होगी शूटिंग

खबर है कि जल्द ही दोनों राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिलहाल दोनों ही अभिनेता वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद दोनों जॉली एलएलबी 3 पर काम करना शुरू करेंगे। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का राजस्थान शेड्यूल करीब एक महीने का होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तैयारियां शुरु भी हो चुकी हैं।
अरशद पूरे एक महीने वहां शूटिंग करेंगे, अक्षय का शेड्यूल अभी सामने नहीं आया है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के तौर पर रहस्य बरकरार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी के साथ आने के बाद फिल्म किस स्तर पर जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here