Home Blog Lucknow News:प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, आंत फटी...

Lucknow News:प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, आंत फटी हुंडई सर्विस सेंटर के कर्मचारियों की दरिंदगी,

0

Lucknow News: Air filled with vacuum cleaner in private parts, intestines torn, brutality of Hyundai service center employees,

राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज इलाके के उदयगंज स्थित हुंडई सर्विस सेंटर में एक नाबालिग कर्मचारी के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. आरोप है कि साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार उसके पिछले प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन डालकर चालू कर दिया. प्रेशर के चलते ही पेट की आतें फट गई. युवक को गंभीर अहलात में मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. पीड़िता के भाई ने हुस्सैनगंज थाने में नजद तहरीर दी है.

RO NO - 12784/140

तहरीर के मुताबिक आदित्य त्रिवेदी पिछले दो महीने से सर्विस सेंटर में काम कर रहा था. इस दौरान वहां काम करने वाले कुछ लड़के उसके साथ आए दिन मजाक और परेशान करते थे. भाई का आरोप है कि 29 अप्रैल की शाम 5 से 7 बजे के बीच चार लड़कों ने भाई का हाथ और पैर पकड़ लिया. इस बीच विकास शर्मा नमक कर्मचारी ने प्रेशर गन उसके पिछले प्राइवेट पार्ट में डाल कर चालू कर दिया. इस घटना के बाद आदित्य तुरंत बेहोश हो गया. कर्मचारियों ने ही उसे सिविल अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसे इंजेक्शन देकर डिस्चार्ज कर दिया गया. लेकिन आदित्य रात भर कराहता रहा. इसके बाद परिजन उसे लेकर लोक बंधू अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए केजीएमयू रेफर कर दिया.

केजीएमयू में डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि प्रेशर गन की वजह से आदित्य की आंतें फैट गई हैं. डॉक्टरों ने 30 अप्रैल को ऑपरेशन किया, लेकिन उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में एसीपी हजरतगंज ने बताया है कि इस मामले तहरीर प्राप्त हुई थी. लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार हुसैनगंज थाना क्षेत्र के उदयगंज इलाके में विजय कपूर की साईं मोटर के नाम से सर्विस सेंटर हैं। बताया जा रहा है कि साईं मोटर में किशोर कई माह से काम करता था। बीती रात साथ में काम करने वाले चार कर्मचारियों ने किशोर के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपियों का किशोर के साथ दरिंदगी करने से ही मन नहीं भरा। किशोर को गंभीर हालत में छोड़ कर आरोपी फरार हो गये।
किशोर के चीखने के आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचे। इसके बाद लोगों ने पुलिस और किशोर के परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने चारों कर्मचारियों के खिलाफ हुसैनगंज थाने में तहरीर दी है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि हुंडई कंपनी का फर्जी बोर्ड लगाकर विजय कपूर सभी को गुमराह करता है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here