Home Blog ड्रेसिंग रूम में छलके रोहित शर्मा के आंसू,,मुंबई की जीत के बाद...

ड्रेसिंग रूम में छलके रोहित शर्मा के आंसू,,मुंबई की जीत के बाद भी उदास दिखे ,पर लोगों ने जमकर लुटाया प्यार…क्या है पूरा मामला?

0

Rohit Sharma’s tears shed in the dressing room, he looked sad even after Mumbai’s victory, but people showered him with love…what is the whole matter?

आईपीएल 2024 का 55वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. हार्दिक पांड्या की शानदार गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी की बदौलत मुंबई ने यह मैच हैदराबाद से जीत लिया. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की यह चौथी जीत रही. इस जीत के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में रोते हुए नजर आ रहे हैं.
इसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक छोटा सा क्लिप वायरल हो गया, जिसे देखकर कुछ लोगों को लगा कि वो काफी निराश हैं. कुछ ने तो ये भी दावा कर दिया कि वो रो रहे हैं.
वैसे, इस छोटे से वीडियो से ये साफ पता नहीं चलता कि रोहित वाकई रो रहे थे या फिर किसी और तरह का भाव दिखा रहे थे. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तुरंत ही इस पर चर्चा शुरू कर दी और अंदाजा लगाने लगे कि उनका ये “रिएक्शन” मुंबई इंडियंस के लिए खराब फॉर्म से जुड़ा हुआ है.

RO NO - 12784/140

आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा का प्रदर्शन

रोहित शर्मा का ये सीजन कुछ खस नहीं जा रहा है. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. आईपीएल 2024 में रोहित ने 12 मैच खेले हैं. अब तक खेले गए मैचों में पांच मैच ऐस हैं जिसमें रोहित शर्मा दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए हैं. तीन मैचों में 30 रन के स्कोर को पार किया है. लेकिन अब तक एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके हैं. सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 63 गेंदों में नाबाद 105 रन बनाए थे, जिसमें 11 चौके और 5 छक्के जड़े थे.

क्या सच में रो रहे हैं रोहित

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है. हालांकि क्या सच मे ंरोहित रो रहे थे. इस बारे में सही जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर रोहित का जो वीडियो वायरल है, उसे देखकर ही फैन्स ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है.
बता दें कि हैदराबाद को मुंबई ने 7 विकेट से हरा दिया है. हैदराबाद के खिलाफ मैच में सूर्या ने शानदार शतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. हालांकि रोहित मैच में

केवल 4 रन ही बना सके थे.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) 2024 के 55वें मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार नाबाद शतकीय पारी खेलकर साबित कर दिया कि उन्हें टी20 क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज क्यों माना जाता है। उनकी मदद से मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 16 गेंद शेष रहते सात विकेट से हरा दिया. यह सूर्यकुमार के लिए सीजन का पहला शतक है, क्योंकि वह चोट और हर्निया की सर्जरी के कारण आईपीएल 2024 के शुरुआती मैैचों में खेलने से चूक गए थे.

ड्रेसिंग रूम में रोने लगे Rohit Sharma

सोमवार की रात मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में मुंबई को जीत मिली, लेकिन रोहित शर्मा सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. इस सीजन की शुरुआत रोहित के लिए अच्छी हुई थी, लेकिन फिर उन्होंने लय खो दी. पहली 7 पारियों में हिटमैन ने 297 रन बनाए, जिसमें चेन्नई के खिलाफ घरेलू मैदान पर नाबाद 105 रन शामिल थे. लेकिन, इसके बाद पिछले 5 मैचों में वह सिर्फ 34 रन ही जोड़ पाए. हैदराबाद के खिलाफ भी वह सस्ते में आउट हो गए. स्क्वायर के ऊपर से फ्लिक करना चाहते थे, लेकिन शॉट खेलने में जल्दबाजी की और गेंद आसमान में ऊंची चली गई और कीपिंग कर रहे क्लासेन ने आसानी से उसे लपक लिया.

वायरल हो रही रोहित की रोने वाली फोटो

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई को जीत मिली, लेकिन इस मैच के बाद रोहित शर्मा टूट गए. ड्रेसिंग रूम से ऐसी फोटोज और वीडियोज वायरल हुईं, जिसमें हिटमैन को आंसू पोंछते और रोते देखा गया. इन फोटोज पर फैंस की अलग-अलग तरह के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं. जहां, कई फैंस हिटमैन के लिए दुखी दिख रहे हैं, वहीं रोहित हेटर्स भी काफी कमेंट कर रहे हैं.
आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले 5 मैचों में रोहित के बल्ले से 20 रन की पारी भी नहीं आई. ये बिलकुल भी अच्छे संकेत नहीं हैं, क्योंकि भारतीय टीम को आईपीएल 2024 के खत्म होते ही यूएसए के लिए निकलना है, जहां टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन होना है.

मैच के टॉप प्रफॉर्मर SKY का ताबड़तोड़ शतक

मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर चला. उनकी इस पारी ने हैदरबाद के जबड़े से जीत छीन ली. सूर्या ने 51 गेंदों में नाबाद 102 रन बनाए. जिसमें उन्होंने 6 छक्के और 12 चौके लगाए. उन्होंने यह पारी पूरे 200 के स्ट्राइक रेट से खेली. पिछले मुकाबले में भी उन्होंने कोलकाता के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी उनके आउट होने के बाद मुंबई यह मुकाबला हार गई थी.

रोहित विकेट गंवाने के दिखे दुखी- संजना भी मैदान में थी मोजूद

इस मुकाबले को देखने के लिए जसप्रीत बुमराह की पत्नी अपने जन्मदिन पर मौजूद थी. बुमराह की पत्नी संजना का कल जन्मदिन था जिसको बुमराब ने एक बेहद खास अंदाज में विश किया था. इसके अलावा रोहित की पत्नी रितिका भी मौजूद थी. रोहित शर्मा अपनी विकेट के बाद बेहद दुखी आए और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here