Home Blog Manali Girl Murder: टूरिस्ट युवती की हत्या,हिमाचल के मनाली में होटल में...

Manali Girl Murder: टूरिस्ट युवती की हत्या,हिमाचल के मनाली में होटल में मर्डर, बैग में लाश…

0

Manali Girl Murder: Tourist girl murdered, murder in hotel in Manali, Himachal, dead body in bag…

मनाली. पर्यटन नगरी मनाली महिला के मर्डर (Murder of woman) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश की महिला अपने दोस्त के साथ 13 मई को मनाली (Manali) घूमने आई थी। महिला के साथ आया शख्स हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। आधार कार्ड के अनुसार दोनों की पहचान विनोद और शीतल के रूप में हुई है।

RO NO - 12784/140

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम विनोद मनाली से लौटने लगा। जाते वक्त वह अकेला ही था। उसने होटल से वोल्वो बस स्टैंड (Volvo Bus Stand) जाने के लिए गाड़ी मंगवाई। होटल का स्टाफ जब बैग (Bag) गाड़ी में डाल रहा था तो उसे बैग भारी लगा। शक होने पर होटल स्टाफ ने पुलिस( Police) को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब बैग की तलाशी ली तो उसमें से महिला का शव (Deadbody) बरामद हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी छानबीन की जा रही है।
कुल्लू के एसपी ने मामले के बारे में बताया कि पुलिस जांच कर रही है और 12 बजे के करीब वह पूरे मामली की जानकारी मीडिया को देंगे. फिलहाल, बताया जा रहा है कि युवक युवती के शव को बैग में डालकर ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था. हालांकि, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है.

पांच दिन पहले भी हत्या हुई थी

गौरतलब है कि मनाली विधानसभा क्षेत्र में पांच दिन में यह दूसरा हत्याकांड है. इससे पहले, पतलीकूहल के माहिला में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी थी. महिला बिलासपुर की रहने वाली थी और उसका पति यहां काम करता था, जबकि महिला भी फल मंडी में काम करती थी. घरेलू विवाद में महिला ने रॉड से पति की हत्या की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here