Home Blog Sonipat Triple Murder: आधी रात को भाई-भाभी और दुधमुंहे भतीजे का कत्ल,ट्रिपल...

Sonipat Triple Murder: आधी रात को भाई-भाभी और दुधमुंहे भतीजे का कत्ल,ट्रिपल मर्डर से दहला हरियाणा, भाई बना भाई का दुश्मन

0

Sonipat Triple Murder: Murder of brother, sister-in-law and drunken nephew at midnight, Haryana shocked by triple murder, brother becomes enemy of brother

हरियाणा का सोनीपत जिला ट्रिपल मर्डर (Sonipat Triple Murder) से दहला है. यहां पर एक भाई ने बड़े भाई के परिवार को मौत के घाट उतार दिया. आधी रात की यह वारदात है. फिलहाल, आरोपी मौके से फरार हो गया है और पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. सोनीपत के एसपी मुकेश जाखड़ ने ट्रिपल मर्डर की पुष्टि की है.
जानकारी के अनुसार, सूबे के सोनीपत जिले का यह मामला है. यहां पर गांव बिंधरोली में सगे भाई ने बड़े भाई, उसकी पत्नी और तीन माह के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने अमरदीप (28), उसकी पत्नी मधु (25) और तीन माह के बेटे शिवम को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. घर में ही आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से आरोपी मंदीप मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी मंदीप की शादी नहीं हुई थी. पिता ने सबसे पहले तीनों के शव देखे और फिर बच्चे को अस्पताल लेकर गए थे.
उधर, सूचना के बाद सोनीपत कुंडली थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच की. फिलहाल, हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. सोनीपत पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है.

RO NO - 12784/140

भाई बना भाई का दुश्मन

गौरतलब है कि एसीपी मुकेश जाखड़ ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने अपने भाई, भाभी और भतीजे की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि अब तक जांच में हत्या की वजह का पता नहीं चला पाया है और घरवालों से पुलिस स्टेटमैंट ले रही है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फेली हुई हैं।

रात को दोनों भाईयों के बीच हुई थी कहासुनी

मृतक अमरदीप अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय सोनीपत में फैमिली आईडी विभाग में कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि अमरदीप की रात को मंदीप से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। सुबह मंदीप ने तीनों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया और भाग निकला। मामले की सूचना के बाद एसीपी मुकेश जाखड़ अपनी टीम के साथ घटनास्थत पर पहुंचे थे। एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच- एसीपी

एसीपी मुकेश जाखड़ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई है. एसपी ने बताया कि आरोपी ने अपने भाई, भाभी और भतीजे की हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि अब तक जांच में हत्या की वजह का पता नहीं चला है और घरवालों से पुलिस स्टेटमैंट ले रही है. उधर, घटना के बाद से इलाके में सनसनी फेल गई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here