Home धर्म कैसा रहेगा आज आपका दिन? जानिए अपना राशिफल

कैसा रहेगा आज आपका दिन? जानिए अपना राशिफल

0

मेष राशि : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मन की उदासी को दूर करने के लिए किसी यात्रा पर जाएंगे, तो अच्छा रहेगा। ध्यान लगाने व योग करने से स्वास्थ्य बेहतर होगा।

वृषभ राशि : आर्थिक मामले में प्रगति होगी। अगर आप शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करना चाहते हैं, तो ये समय सबसे अच्छा है। घर-परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। बच्चों को उपहार दें।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। बुद्धि से किया गया कार्य संपन्न होगा। जीवन में दोस्त आपको अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा मानेंगे। निजी संबंधों में प्रेम बना रहेगा।

कर्क राशि : पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें। मन उदास रह सकता है। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। सुबह हनुमान चालीसा और चंद्र के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि : अगर आप एक विद्यार्थी हैं, तो पढ़ाई पर पूरा ध्यान दें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। प्रात: काल सूर्य देव को हल्दी व चावल डाल जल अर्पित करें।

कन्या राशि : गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। घर में आपके होने से उत्साह व उल्लास बना रहेगा। गाड़ी धीमे चलाएं। गरीबों को भोजन कराने के साथ-साथ कंबल का दान करें।

तुला राशि : रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। ससुराल पक्ष के लोगों का घर में आना-जाना बना रहेगा, जिससे परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर सुबह घर से निकले।

वृश्चिक राशि : विद्यार्थियों का शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रयास सार्थक होगा। नौकरी वालों के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा। इसलिए किसी अधिकारी से बिना वजह न उलझें।

धनु राशि : वाणी पर संयम रखें। नकारात्मक कल्पनाओं से बचें। अगर आपका संबंध शिक्षा के क्षेत्र से है, तो बिना वजह बच्चों को न डांटे। अपने सहकर्मियों से प्रेम से बात करें। घर जाते समय बच्चों के लिए उपहार लेकर जाएं।

मकर राशि : पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आज का दिन व्यवसाय में निजी संबंधों के लिए बहुत अच्छा है। अगर किसी मित्र से मिलने जाना चाहते हैं, तो बिल्कुल जाइए मन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि : धार्मिक या सांस्कृतिक कार्य क्षेत्र में व्यस्त रहेंगे। विचाराधीन मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आ सकते हैं। घर-परिवार का सहयोग मिलेगा। पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे।

मीन राशि : रिश्तों में निकटता आएगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। एक अच्छी ऊर्जा अपने मन में रखें, जिससे सभी कार्यों में सफलता मिल सके। बिना वजह किसी से न उलझे। सोच को सकारात्मक रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here