Home Blog मेगा ऑफर भी दे डाला KKR की जीत के बीच Shah Rukh...

मेगा ऑफर भी दे डाला KKR की जीत के बीच Shah Rukh Khan ने गौतम गंभीर को दिया था ब्‍लैंक चेक!

0
xr:d:DAF4W85i8vU:2,j:6738924753694921251,t:23122911

Even gave a mega offer. Amidst KKR’s victory, Shah Rukh Khan gave a blank check to Gautam Gambhir!

आईपीएल 2024 के फाइनल मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। 12 साल बाद चेन्नई के मैदान पर केकेआर ने एक बार फिर से आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 2012 में गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने इसी मैदान (चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम) में सीएसके को फाइनल में हराकर आईपीएल में अपना पहला खिताब जीता था।
इसके 10 साल बाद आईपीएल के 17वें सीजन में कोलकाता की टीम ने ये ट्रॉफी अपने नाम की। केकेआर के चैंपियन बनते ही टीम के सह-मालिक शाहरुख खान काफी खुश नजर आए, लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जीत के बाद फैंस के साथ मिलकर सीएसके-सीएसके के नारे लगा रहे हैं।

RO NO - 12784/140

Shah rukh Khan ने KKR के चैंपियन बनने के बाद फैंस के साथ लगाए ‘CSK-CSK’ के नारे

दरअसल, केकेआर की जीत के बाद जब शाहरुख खान स्टेडियम का चक्कर लगाकर फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कह रहे थे तो उस वक्त स्टेडियम में बैठे फैंस सीएसके-सीएसके के नारे लगाने लगे। सीएसके-सीएसके नारे को सुनने के बाद भी शाहरुख खान नाराज नहीं हुए और वह उन फैंस के साथ मिलकर सीएसके-सीएसके के नारे लगाने लगे। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
उनका वीडियो अब आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है। वायरल वीडियो में एक यूजर ने रिएक्ट किया कि किंग खान ने तो दिल जीत लिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें अच्छे से पता है कि चेपॉक का मैदान सीएसके के लिए है और लोगों को सीएसके का नाम सुनना पसंद है, हालांकि सीएसके फाइनल में नहीं पहुंच पाई।

KKR के IPL Trophy जीतते ही किंग खान ने पत्नी गौरी को किया KISS

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला जैसे ही कोलकाता की टीम ने अपने नाम किया वैसे ही शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान को सबसे पहले गले लगाया और फिर उन्हें किस कर लिया। शाहरुख ने काफी देर तक गौरी को सीने से लगाकर रखा। केकेआर का 10 साल बाद खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान और गौरी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस कपल के बच्चे अब्राहम, आर्यन और सुहाना भी मैदान पर मौजूद थे।

शाह रुख खान ने गौतम गंभीर को दिया ये ऑफर?

आपको बता दें कि गौतम गंभीर साल तकरीबन 7 साल तक केकेआर से जुड़े रहे। उन्होंने साल 2011 में बतौर कैप्टन शाह रुख खान की टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ संभाली थी। सात साल तक वह इस टीम से जुड़े हुए थे। इसके बाद वह दिल्ली और लखनऊ की टीम के साथ कुछ समय तक बने रहे और साल 2024 में वह शाह रुख खान की टीम KKR में एक बार फिर से लौटे, लेकिन इस बार उनकी भूमिका मेंटर की रही।
अब सूत्रों के मुताबिक, शाह रुख खान ने आईपीएल 2024 में केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर को जीत से पहले ही एक बड़ा ऑफर दे डाला था। जब गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स में अपनी वापसी की थी, तो शाह रुख खान ने उन्हें एक ब्लैंक चेक के साथ 10 साल तक उनकी टीम को मैनेज करने की गुजारिश की थी।

केकेआर के लिए लकी रहे हैं गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के केकेआर में रहते हुए शाह रुख खान की टीम तीन पर आईपीएल जीत चुकी है। दो बार गौतम गंभीर जब कोलकाता के कप्तान थे तब टीम को जीत हासिल हुई थी, उसके अलावा इस बार जब वह मेंटर बनकर आए हैं,तो आईपीएल 2024 में टीम को एक बार फिर से जीत हासिल हुई है।
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शाह रुख खान की हीटवेव की वजह से तबीयत बिगड़ गयी थी, लेकिन इसके बावजूद वह फाइनल्स में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थें।

केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने सुहाना खान को लगाया गले…

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद शाहरुख खान अपनी फैमली संग नजर आए. इस दौरान बेटी सुहाना खान और वाइफ गौरी खान नजर आईं. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद खुशी से सुहाना खान के आंसू नहीं रूक रहे थे. जिसके बाद शाहरुख खान ने सुहाना खान को गले से लगा लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

चेपॉक में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आसानी से जीता टाइटल

बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 18.3 ओवर में महज 113 रनों पर सिमट गई. इस तरह कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 114 रनों का लक्ष्य था. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10.3 ओवर में 2 विकेट पर 114 रन बनाकर तीसरी बार फाइनल अपने नाम कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here