Home Blog Madurai Crime News Hindi: 9 साल के लड़के की हत्या, 13 साल...

Madurai Crime News Hindi: 9 साल के लड़के की हत्या, 13 साल के लड़के ने किया मामूली झगडे में और शव को ऐसे लगाया ठिकाना………..

0

Madurai Crime News Hindi: 9 year old boy murdered, 13 year old boy did it over a minor fight and disposed of the body like this…

तमिलनाडु के मदुरै जिले में एक उर्दू स्कूल में पढ़ने वाले 9 साल के लड़के की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद उसके शव को काठपट्टी गांव के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया गया. लड़के के बारे में कुछ पता नहीं चलने पर संस्थान के वॉर्डन ने स्थानीय मेलूर पुलिस (Melur Police) में शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने उसके ही स्कूल के बिहार के रहने वाले 13 साल के लड़के के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद आरोपी ने 9 साल के बच्चे की हत्या की बात क़बूल ली.
पुलिस ने बताया कि दोनों लड़के काठपट्टी टोल गेट के पास एक निजी ट्रस्ट द्वारा संचालित आवासीय स्कूल में रह रहे थे. 24 मई की रात 9 साल के लड़के के लापता होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने मेलूर पुलिस को ख़बर दी. इसके बाद पुलिस मौक़े पर पहुंची और दूसरे छात्रों से पूछताछ की. छात्रों ने बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं. इसके बाद पुलिस ने परिसर की तलाशी ली. पुलिस को लड़के का शव 25 मई की सुबह बाथरूम के पास सेप्टिक टैंक में मिला.

RO NO - 12784/140

पुलिस अधीक्षक (SP) BK अरविंद ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि पीड़ित ने कथित तौर पर आरोपी लड़के के माता-पिता के बारे में बुरा-भला कहा था. इसी के कारण बहस हुई और फिर हत्या कर दी गई. आगे की जांच में 13 साल के लड़के ने कबूल किया कि उसने विवाद के बाद लड़के की हत्या की. इसके बाद आरोपी ने लड़के के शव को पास के सेप्टिक टैंक में धकेल दिया और उसे बंद कर दिया. पुलिस ने लड़के के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

13 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया गया

स्कूल प्रबंधन द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद बच्चे की तलाश की गई। इसके बाद 25 मई की सुबह बच्चे का शव सेप्टिक टैंक से बरामद हुआ। पुलिस ने स्कूल में लगे CCTV फुटेज की जांच की तो उसमें एक किशोर बच्चे के साथ शौचालय जाते हुए और बाद में उसका शव घसीटकर टैंक में डालते हुए दिख रहा है। पुलिस ने 13 वर्षीय आरोपी किशोर को हिरासत में लिया है। वह बिहार के किशनगंज का रहने वाला है।

किशोर ने हत्या की बात कबूल की

किशोर ने बाल कल्याण समिति को पूछताछ के दौरान बताया कि उसने बच्चे की चाकू से हत्या कर शव को टैंक में फेंका था। आरोपी किशोर ने बताया कि बच्चे ने उसके माता-पिता को बुरा-भला कहा था, जिससे गुस्सा होकर उसने यह कदम उठाया। दोनों के बीच काफी बहस भी हुई थी। पुलिस ने किशोर को सुधार गृह भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here