Home छत्तीसगढ़ मल्हार रोड में अज्ञात लुटेरो का आतंक…. रात में राहगीरों को बना...

मल्हार रोड में अज्ञात लुटेरो का आतंक…. रात में राहगीरों को बना रहे निशाना, लूटपाट कर जान से मारने की दे रहे धमकी

0

 

 

RO NO - 12945/136

मस्तूरी। मस्तूरी थाना क्षेत्र में राहगीर से मोटरसाइकिल और नगदी की लूटपाट का मामला सामने आया है, जिसमें अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने मस्तूरी- मल्हार रोड में ग्राम टिकारी के श्मशान के पास इस घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम धनगंवा निवासी रजनीकांत कुर्रे लिंगियाडीह शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता है जो रोजाना अपने गांव से बिलासपुर आना जाना करता है, 07.06.2024 की रात भी वह अपनी बाइक क्रमांक CG 10 AJ 8359 में वापस घर लौट रहा था, जो 1 बजे के करीब मस्तूरी- मल्हार रोड पर ग्राम टिकारी के श्मशान के पास पहुँचा था, तभी पीछे से 2 बाइक में 4-5 लोग आए और बाइक के सामने अपनी बाइक अड़ा कर रोककर मारपीट करने लगे। जिन्होंने प्रार्थी के जेब मे रखे 1200 रुपए, मोबाईल और बाइक को लूटकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना से भयभीत प्रार्थी ने इसकी शिकायत मस्तूरी थाने में दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 294-IPC, 323-IPC, 392-IPC, 506-IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

लुटेरों का गिरोह है सक्रिय…ग्राम टिकारी बना ब्लैक स्पॉट

 

 

मस्तूरी – मल्हार रोड में ग्राम टिकारी के पास श्मशान का ईलाका ब्लैक स्पॉट बन गया है, यहाँ अक्सर लूटपाट की वारदात सामने आती है, ज्यादातर मामलों में शिकायत दर्ज नही होने पर कोई कार्रवाई नही होती जिससे इन आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए है, जो बेखौफ अकेले राहगीरों को अपना निशाना बनाते है और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते है, जो मारपीट कर कभी भी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है। इस मामले में हुई शिकायत के बाद अब आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है, जिसमें यह देखना होगा की कब तक पुलिस आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज पाती है।

थाना प्रभारी अवनीश पासवान ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपियों की सघन तलाशी कर रही है जल्द से जल्द हमे सफलता मिलेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here