Home Blog Jhansi Bride Murder: ब्‍यूटी पार्लर गई थी दुल्‍हन,शादी से पहले तैयार होने,...

Jhansi Bride Murder: ब्‍यूटी पार्लर गई थी दुल्‍हन,शादी से पहले तैयार होने, स‍िरफ‍िरे ने गोली मारकर की हत्‍या

0

Jhansi Bride Murder: The bride had gone to the beauty parlor to get ready before the wedding, a man shot her dead

झांसी। शादी से पहले एक युवती तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी। जब वह ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, इसी दौरान एक युवक बाइक से वहां आया और तमंचे से युवती को गोली मारकर भाग गया। गोली लगने से युवती घायल हो गई। उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
दतिया के ग्राम बरगांय निवासी राजू अहिरवार की पुत्री काजल की शादी झांसी के चिरगांव में तय हो गई थी। रविवार को शादी थी। इसके लिए सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित हरकिशन महाविद्यालय के पास एक विवाहघर को परिजनों ने बुक किया गया था। वर व वधू पक्ष के लोग तैयारियों में जुटे थे। विवाह घर में मेहमानों की भीड़ थी और सभी भोजन करने एवं शादी की अन्य तैयारियों में जुटे थे। खुशियों का माहौल था।

RO NO - 12945/136

आरोपी दीपक की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, काजल को गोली मारने वाले आरोपी की शिनाख्त दतिया के सोनागिरि थाना क्षेत्र ग्राम बरगांय निवासी दीपक अहिरवार के रूप में की गई है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने उसकी तस्वीर जारी करते हुए सूचना देने की अपील की है।
एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने कहा, ‘घटना के बाद आरोपी मौके से निकला। घायल युवती को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।’

प्रेमी के साथ गई थी युवती, कुछ घंटे बाद वापस लौटी

एसपी सिटी के अनुसार प्रारम्भिक जाँच में सामने आया है कि दोनों के मध्य प्रेम सम्बन्ध थे। कुछ समय पहले युवती अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी। परिजनों ने इस सम्बन्ध में थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी, लेकिन कुछ घण्टों बाद वह वापस आ गई। युवती ने भी प्रेमी के खिलाफ बयान नहीं दिए, इसलिए कोई कार्यवाही नहीं हुई। युवती के परिजन नहीं चाहते थे कि शादी दीपक से हो। इसलिए आनन-फानन में उसका रिश्ता तय कर दिया गया। रविवार को शादी थी। उससे पहले ही यह घटना घट गई।

हत्या के बाद दुल्हन की बहन ने क्या कहा ?

वहीं इस वारदात को लेकर दुल्हन की बहन नेहा का कहना है कि दीदी तैयार हो रही थी. आरोपी आया और बोलने लगा कि तुम मेरे साथ चलो. दीदी ने मना कर दिया तो उसने कांच तोड़कर सीधे गोली मार दी. मृतक दुल्हन की बहन के मुताबिक गोली मारने वाला दीपक उसके गांव का ही है. उसने कहा आरोपी ने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था और पीठ पर एक बैग भी था. वो बोल रहा था ‘काजल तुम मेरे साथ चलो, तुमने हमें धोखा क्यों दिया ?
वहीं हत्या की इस वारदात को लेकर ब्यूटी पार्लर संचालिका का कहना है कि युवती यहां दुल्हन बनने आई थी और उसका ब्राइडल मेकअप अंतिम चरण में था. तभी एक लड़का मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और युवती को बाहर आने के लिए कहा, जब वो बाहर नहीं निकली ता ओरोपी ने पार्लर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर आकर गोली मार दी.

‘बाहर आओ, तुमने हमें धोखा दिया’

आजतक की खबर के मुताबिक गोली मारने वाला युवक लड़की का पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है। वह अचानक पार्लर के बाहर पहुंचा और आवाज़ लगाने लगा ‘काजल बाहर आओ, तुमने हमें धोखा दिया’, इसके बाद लड़की बाहर नहीं आई और वह खुद अंदर पहुंच गया जहां उसने लड़की को गोली मार दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ब्यूटी पार्लर की मालिक ने दिया बयान

पुलिस हत्या के इस मामले से जुड़े हुए कई सबूत जमा कर रही है। ब्यूटी पार्लर की मालिक ने कहा कि लड़की दुल्हन बनने पार्लर आई थी और उसका मैकअप पूरा होने ही वाला था। इतने में ही एक लड़का चेहरे पर कपड़ा बांध कर आया और तेज चिल्लाने लगा।
जब लड़की बाहर नहीं आई तो उसने पार्लर का दरवाजा तोड़ दिया और वह अंदर आ गया। जहां उसने लड़की को गोली मार दी। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी और आरोपी की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की हैं जो मामले की जांच कर रही हैं।

किसी और के साथ शादी से खफा था प्रेमी

जानकारी के मुताबिक, दुल्हन का नाम काजल अहिरवार बताया जा रहा है। काजल दतिया के सोनागिरी के बरगाय गांव की रहने वाली है। काजल की रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन में शादी होनी थी। बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आ रही थी। शादी से पहले शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहन के साथ तैयार होने के लिए निशा गार्डन के बगल में स्थित एक ब्यूटी पार्लर गई थी। ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने की वजह से वे लोग लाइट के आने का इंतजार कर रहे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here