Home छत्तीसगढ़ श्री रामलला दर्शन योजना , जिले के 12 श्रद्धालु अयोध्या धाम हेतु रवाना

श्री रामलला दर्शन योजना , जिले के 12 श्रद्धालु अयोध्या धाम हेतु रवाना

0

 

कलेक्टर ने किया हरी झंडी दिखा कर रवाना, श्रद्धालुओं में उत्साह का माहौल

RO NO - 12784/140

नारायणपुर,- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय द्वारा राज्य के राम भक्तों के लिए निःशुल्क अयोध्याधाम में श्रीराम के दर्शन कराने हेतु श्रीरामलला दर्शन योजना की शुरूआत की गई है, जिसके तहत् विशेष ट्रेन के माध्यम से प्रत्येक जिलों से श्रद्धालुओं का चयन कर उन्हें रामलला के दर्शन हेतु ले जाया जा रहा है। इसी तारम्य में आज जिला नारायणपुर के 12 रामभक्तों को कलेक्टर श्री बिपिन मांझी ने सायं 5 बजे हरी झण्डी दिखाकर गाड़ी को रवाना किया। ये श्रद्धालू कार से नारायणपुर से दुर्ग फिर दुर्ग से विशेष ट्रेन से अयोध्या पहुंचेंगे। कलेक्टर ने यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए सुखद एवं मंगलमय यात्रा की कामना की। श्रद्धालुओं ने इस योजना के लिए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को धन्यवाद ज्ञापित किया और बताया कि इस योजना से हम लोगों का श्रीराम के दर्शन करने का सपना पूरा हो रहा है।
उल्लेखनीय है कि श्री रामलला दर्शन योजना के तहत् श्रद्धालुओं को पूरा पैकेज मिलेगा जिसमें छत्तीसगढ़ से अयोध्या जाने, वहां रहने की व्यवस्था, मंदिर दर्शन, नाश्ते और खाने की भी व्यवस्था रहेगी। इस ट्रेन में टूर एस्कॉर्ट, सुरक्षा कर्मी और चिकित्सकों का दल भी मौजूद रहेगा।
इस अवसर पर सर्व आदिवासी समाज के संरक्षक श्री रूपसाय सलाम, श्री सुदीप झा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी-कर्मचारी और जाने वाले श्रद्धालु मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here