Home धर्म जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन?

जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन?

0

मेष राशि : शनि का वक्री होना शिक्षा प्रतियोगिता के लिए उत्तम है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आज सुबह आप शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि : भाई बहनों से सहयोग मिलेगा। गृहस्ती के कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र दान करें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि : बुध का परिवर्तन आर्थिक रूप से उत्तम रहेगा। सम्मान में वृद्धि होगी।व्यावसायिक कार्य सुचारू रूप से चलेंगे। मित्रों से मिलकर आज आपको बहुत सुखद एहसास होगा। किसी गाय को हरा चारा खिलाएं।

कर्क राशि : शनि का बकरी होना पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ाएगी।निजी संबंधों में सावधान रहें अन्यथा तनाव आ सकता है। आज अनजाने ड़र से पीड़ित रहेंगे। घर परिवार में समझदारी से काम लें भावनात्मक रूप से आपको धोखा मिल सकता है।

सिंह राशि : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।आपकी दृढ़ता व आत्मविश्वास आपके लिए बहुत ही काम आएगा। बिना वजह किसी व्यक्ति की गवाही न दें। अगर आप जमीन खरीदना चाहते हैं तो आज उसको ना करें।

कन्या राशि : बुध का परिवर्तन दांपत्य जीवन के लिए कष्टदायक है। धन सम्मान में वृद्धि होगी। किसी मित्र या रिश्तेदार से मिलकर आपको धन का लाभ अवश्य होगा।

तुला राशि : शनि का वक्री होना व्यावसायिक प्रतिष्ठा देगा। घरेलू व व्यावसायिक संबंधों में सामंजस्य बना करके रखेंगे। पुराने तरीके से किए गए कार्यों में बदलाव के लिए आज अच्छा समय है।

वृश्चिक राशि : लंबी यात्रा के योग हैं।समझदारी से कार्य करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा। निजी व व्यावसायिक कार्यों में जितनी समझदारी से काम करेंगे उतनी ही सफलता मिलेगी। सुबह बंदरों को केले हुए गुड़ चना खिलाय तो दिन अच्छा रहेगा।

धनु राशि: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बिना वजह आज अपने किसी सहकर्मी से ना उलझे। घर परिवार में लोगों से प्रेम से पेश आए। आज आप बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि : बुध का परिवर्तन सुखद रहेगा। महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। न्यायिक प्रक्रियाओं के लिए आज का दिन शुभ है। घर परिवार में माहौल सुखद रहेगा। सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि : शनि का वक्री होना स्वास्थ्य में सुधार देगा।जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। जमीन की खरीद के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप लंबी यात्राओं पर जाना चाहते हैं तो अवश्य जाएं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन राशि : आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। परिवार के किसी सदस्य को ध्यान रखना होगा कि वो सुबह किसी घायल गोवंश का उपचार करा दें व गाय को 4 आटे की लोई हल्दी लगाकर दें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। kirandoot.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here