Home Blog वर्ल्ड कप में मिली जीत का क्रेडिट बीवी को देते हुए, संन्यास...

वर्ल्ड कप में मिली जीत का क्रेडिट बीवी को देते हुए, संन्यास के बाद अनुष्का के कमेंट का विराट कोहली ने दिया जवाब, साफ-साफ बोले- ‘कुछ भी मुमकिन नहीं होता अगर…’

0

Giving the credit of the victory in the World Cup to his wife, Virat Kohli replied to Anushka’s comment after retirement, clearly said- ‘Nothing would have been possible if…’

भारत ने टी20 क्रिकेट वर्ल्डकप अपने नाम कर लिया है. भारतीय टीम ने फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराया. भारत ने इस जीत के साथ इतिहास रच दिया. इस ऐतिहासिक मैच में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की और मैन ऑफ द मैच बने. इसके साथ ही उन्होंने टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. उनके संन्यास के बाद एक्ट्रेस और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट लिखा और विराट कोहली को सबसे प्यारा इंसान बताया.
अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में अपनी फीलिंग को बयां किया, जिससे विराट काफी प्राभावित हुए. विराट कोहली ने अब अनुष्का शर्मा की फीलिंग पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में एक नोट लिखा है. विराट के इस नोट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया.
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक सनकिस्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने हाथ में शैंपेन की गिलास पकड़ा हुआ है. दोनों की जोड़ी काफी प्यार लग रही है.
विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा,”मेरी प्रिय, तुम्हारे बिना यह सब कुछ मुमकिन नहीं होता. तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़े रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी से कहते हो कि यह कैसा है.
विराट कोहली ने आगे लिखा, “मैं तुम्हारा जितना आभारी हूं, उतना ही तुम्हारा भी. तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुमसे प्यार करता हूं कि तुम तुम हो.” विराट कोहली के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी दी है.
प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट आंखों में प्यार भरा, क्राउन और हैट्स ऑफ वाले इमोजी कमेंट किए. वहीं, फैंस भी दोनों के प्यार और सपोर्ट को सैल्यूट कर रहे हैं. वे रोमांटिक कमेंट्स कर रहे हैं.
इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर टी20 फाइनल मैच के विनिंग मूमेंट्स के दौरान की थी. इसमें में विराट को तिरंगे और ट्रॉफी के साथ दिखाई दिए.
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए विराट कोहली को ट्रॉफी उठाने का मौका मिली. रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हुए वह टी20 विश्व कप खिताब हासिल करने में कामयाब हुए. अब वह इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रॉफी को चूमना चाहते हैं. पिछले एक दशक में वह इस कारनामें को करने के करीब पहुंचे लेकिन चूक गए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगोलर की टीम ने इसी कोशिश में अपने कोचिंग स्टाफ के दल में बदलाव किया है. टीम के बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी विस्फोटक बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक को दी है.

RO NO - 12784/140

कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाईज टीम ने सोमवार 1 जुलाई को एक बड़ा ऐलान किया. टीम की तरफ से जानकारी साझा की गई कि दिनेश कार्तिक को बतौर बल्लेबाजी कोच और मेंटोर टीम के साथ जोड़ा गया है. गौरतलब है कि इस साल खेले गए आईपीएल के बाद कार्तिक ने अपने संन्यास की घोषणा की थी. अब तक वह टीम के साथ बतौर खिलाड़ी खेल रहे थे लेकिन अब वो मेंटोर और बल्लेबाज कोच की हैसियत से खेलेंगे. आरसीबी ने उनको अपने साथ बनाए रखा है.

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप जीत का क्रेडिट पत्नी अनुष्का को दिया

इंडियन क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर जीत हासिल की थी. वहीं इस जीत के बाद अब विराट ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. साथ ही सोशल मीडिया पर जीत को पत्नी अनुष्का के नाम करते हुए प्यारा सा नोट भी लिखा है. विराट ने लिखा, “ माई लव, तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी संभव नहीं होता. आप मुझे विनम्र, जमीन से जुड़े हुए रखती हैं और आप हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ अपनी बात कहती हैं कि यह कैसा है. मैं आपके लिए इससे ज्यादा ग्रेटफुल नहीं हो सकता. यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही आपकी भी है. अनुष्का शर्मा आपके होने के लिए थैंक्यू और मैं आपसे प्यार करता हूं.”

अनुष्का ने टी 20 वर्ल्ड कप जीत पर पति विराट की तस्वीर की थी पोस्ट

बता दें कि अनुष्का शर्मा हमेशा विराट को सपोर्ट करती नजर आई हैं. जब विराट और उनकी टीम ने 2024 में टी 20 विश्व कप ट्रॉफी हासिल की, तो वह अपनी खुशी जाहिर करने से पीछे नहीं हटी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर करके जश्न मनाया, जिसमें विराट को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड थामे दिखाया गया था. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ”और… मैं इस मैन से प्यार करती हूं विराट कोहली आपको माई होम बुलाने के लिए बहुत ग्रेटफुल हूं – अब इसे सेलिब्रेट करने के लिए मेरे लिए एक स्पार्कलिंग गिलास में पानी लेकर आएं!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here