Home Blog एक जिम्मेदार पिता के रूप में छलका दर्द, ‘मैं अपनी पसंद थोपना...

एक जिम्मेदार पिता के रूप में छलका दर्द, ‘मैं अपनी पसंद थोपना नहीं चाहता’, शत्रुघ्न सिन्हा ने जताया था अफसोस

0

As a responsible father, Shatrughan Sinha expressed his pain, ‘I do not want to impose my choice’, he had expressed regret

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को हाल ही में मुबंई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इन खबरों से उनके फैंस काफी परेशान थे. अटकलें लगाई गई थीं कि बेटी सोनाक्षी सिन्हा की इंटरफेथ मैरिज की वजह के वह काफी दुखी थे. सिन्हा फैमिली जहीर इकबाल संग सोनाक्षी की शादी के लिए राजी नहीं था. हालांकि इन खबरों को खारिज करते हुए शत्रुघ्न के बेटे लव ने बताया कि उनके पिता को वायरल हो गया था इसलिए उन्हें रूटिन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब इन खबरों के बीच बीते दिन शत्रुघ्न सिन्हा ने एक पोस्ट लिखा और साथ ही साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर कीं.

RO NO - 12784/140

इन तस्वीरों और पोस्ट के जरिए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फैंस को बताया कि वे बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने अपनी फैमिली के साथ बेहद चैन और सुकून के पल को एन्जॉय किया. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह इस खास पल में टी-20 वर्ल्ड कप लाइव मैच का भी आनंद लिया. फोटो में वे काफी खुश और हेल्दी दिखे.

शत्रुघ्न सिन्हा अपने पोस्ट में भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर…अपने दोस्तों के साथ. फैक्ट ये है कि मैंने अपने परिवार, भाइयों और कुछ दोस्तों के साथ सबसे चर्चित टी-20 वर्ल्ड कप मैच को खूब एन्जॉय किया.’
बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा लोक सभा चुनाव से लेकर बेटी सोनाक्षी की शादी तक काफी बिजी शेड्यूल में रहे. पहले चुनाव जीतने के तनाव में थे. उन्होंने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से अपनी जीत दर्ज की थी. उन्‍होंने भाजपा उम्‍मीदवार एसएस अहलूवालिया को हराया था. चुनाव से फूर्सत मिलते ही उनकी बेटी सोनाक्षी की खबरें सामने लगी थीं.

शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में हुए भर्ती

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई। दूसरे धर्म में शादी करने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा की शादी काफी चर्चा का विषय बनी रही। कई खबरें सामने आई जिसमें दावा किया गया कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं है हालांकि बाद में अभिनेता को अपनी बेटी की शादी की हर रस्म में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते देखा गया।
लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। अभिनेता मुंबई के लीलावती अस्पताल में पहुंचे हैं। वहीं उनकी बेटी सोनाक्षी भी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल के बाहर स्पॉट की गई। दरअसल बताया जा रहा है की शादी की भाग दौड़ के चलते शत्रुघ्न सिन्हा को काफी थकान हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें रुटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल जाना पड़ा। वही पिता की तबीयत की खबर मिलते ही अभिनेत्री भी उनका हाल-चाल लेने के लिए पति संग अस्पताल पहुंच गई।

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून 2024 को हुई थी। करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. दोनों ने रजिस्टर्ड तरीके से शादी कर ली. शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

हाथों में कैनुला

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह परिवार के साथ बैठकर टी20 विश्व कप फाइनल मैच देख रहे हैं। इन तस्वीरों में शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल के कपड़ों में कुर्सी पर बैठे साथ ही एक्टर के हाथो में कैनुला लगा हुआ भी दिखाई दे रहा है। जिस कारण पता चल रहा है कि एक्टर को अभी कमजोरी है।
एक्टर परिवार के लोगों के साथ पोज दे रहे हैं। इस फोटो में पूनम सिन्हा भी सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में उनकी मुस्कान को देखकर कहा जा सकता है कि उनकी सेहत में अब सुधार है। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने टी-20 विश्व कप फाइनल के बारे में भी मैसेज लिखा। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है-सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए ‘विवाद और भ्रम’ से दूर। सच तो यह है कि अपने परिवार के सबसे अच्छे सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ आनंद में हैं।

जीत के लिए दी बधाई

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सबसे चर्चित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद लिया। इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पोस्ट में विराट कोहली की भी तारीफ की और कहा कि – ‘ना केवल हमारी प्रिय अनुष्का शर्मा, बल्कि देश के नायक विराट कोहली को भी ‘हीरो’ के रूप में देखना बहुत अच्छा है। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या सूर्य कुमार यादव और निश्चित रूप से हर किसी का पसंदीदा और शायद एकमात्र रोहित शर्मा। इस शानदार जीत के लिए हमारे लड़कों को बधाई और शुभकामनाएं।’ अब शत्रुघ्न सिन्हा का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here