Home Blog Bigg Boss OTT 3 Nomination: नॉमिनेशन में भाईचारा भी नहीं आया काम,...

Bigg Boss OTT 3 Nomination: नॉमिनेशन में भाईचारा भी नहीं आया काम, 5 मजबूत कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

0

Bigg Boss OTT 3 Nomination: Brotherhood did not work in nomination, sword of elimination hangs over 5 strong contestants

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Nomination) फुल स्पीड में आगे बढ़ रहा है। शो के हालिया एपिसोड में मुनिषा खटवानी को घर से बेघर किया गया। वहीं, अब अगले एविक्शन के लिए घर में नॉमिनेशन करवाए गए। बिग बॉस के घर में इस बार 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं और ये सभी जीतने की मजबूत दावेदारी रखते हैं।
बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए सभी घरवालों को लेटर बॉक्स टास्क दिया। जहां कंटेस्टेंट्स को इस बार एक-दूसरे के खिलाफ नहीं, बल्कि सपोर्ट में खड़ा होना था।

RO NO - 12945/136

विशाल और लवकेश का भाईचारा

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन की जानकारी दी और टास्क के बारे में बताया। घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम लिखकर लेटरबॉक्स में डालना था, जिसे वो शो में देखना चाहते हैं। इस दौरान विशाल और लवकेश ने एक-दूसरे का नाम लिखा। नैजी को सना मकबूल, सना सुल्तान ने बचाया। वहीं, शिवानी को लव ने सपोर्ट किया।

किसने किया किसे सपोर्ट ?

विशाल, शिवानी और चंद्रिका ने सना मकबूल को बचाया। वहीं, सना सुल्तान को नैजी साई और कृतिका ने बचाया। अरमान और चंद्रिका ने कृतिका का नाम लेटर बॉक्स में डाला। दीपक, शिवानी और सना मकबूल ने चंद्रिका को बचाया। वहीं, दीपक का नाम रणवीर शौरी ने लिखा।

कौन- कौन हुआ नॉमिनेट ?

बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए इस नॉमिनेशन में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए, जिन्हें लेटर बॉक्स टास्क के दौरान सबसे कम वोट्स मिले। शो से बेघर होने के लिए इस हफ्ते लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, अरमान मलिक, दीपक चौरसिया और शिवानी कुमारी पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। ये सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस में मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं और अपना- अपना गेम खेल रहे हैं। एविक्शन में इनमें से किसी के भी बाहर होने पर फैंस को बुरा जरूर लगेगा, क्योंकि ये सभी दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं।

मिड-वीक एलिमिनेशन का पहाड़

शो ने अभी तक अपनी रफ्तार भी नहीं पकड़ी और पहले ही हफ्ते में मिड-वीक एलिमिनेशन का पहाड़ टूट गया। एक रिपोर्ट के अनुसार ये कहा जा रहा ही की इस बार घर में एलिमिनेशन करने के लिए होस्ट अनिल कपूर की सलाह नहीं जी जाएगी। यानि बिग बॉस ही किसी एक सदस्य को घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे। बिग बॉस की खबर देने वाले एक एक्स के माध्यम से ये पता चला की इस बार पहले ही हफ्ते में मिड-वीक एविक्शन होगा। यानि कोई एक ऐसा होगा हो वीकेंड तक भी यहां टिक नहीं पाएगा।

ये सदस्य हुए नॉमिनेट

बीते दिन शो में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें कई कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया। घर वालों ने एक दूसरे पर निशाना साधा और घर से बेघर करने के लिए उन्हें नॉमिनेट किया। ये प्रक्रिया खत्म होने के बाद सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया नॉमिनेट हुए। इसके बाद घरवालों को लगा अब इन्हीं लोगों में से कोई इस वी.केंड घर से बाहर जाएगा। लेकिन बिग बॉस ने अपनी चाल चली और सब कुछ उलट-पलट कर दिया

बिग बॉस ने खेला ऐसा खेल

नॉमिनेशन पूरी होने के बाद बिग बॉस ने भी अपनी चल चलते दिखें। उन्होंने पूरी नॉमिनेशन लिस्ट ही बदल कर सब को हैरान कर दिया। बिग बॉस ने सना सुल्तान को नॉमिनेशन की कमान संभालने को कहा जिसके बाद उनके ऊपर और दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी थी। सना ने शिवानी कुमारी और नीरज गोयट को नॉमिनेट किया। इसके बाद घर वालों के साथ-साथ बाहर के फैंस भी काफी परेशान हो गए की अब इन दोनों में से कौन जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here