Home Blog चंद्रिका अपने साथ ले गईं मोटी रकम, Bigg Boss OTT 3 से...

चंद्रिका अपने साथ ले गईं मोटी रकम, Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट हुईं, हर हफ्ते की कमाई सुन उड़ सकते हैं होश

0

Chandrika took a huge amount of money with her, got eliminated from Bigg Boss OTT 3, you may be shocked to know her weekly earnings

नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में हर हफ्ते किसी एक या दो कंटेस्टेंट का सफर खत्म होता है। अब तक चार कंटेस्टेंट्स शो को टाटा बाय-बाय कह चुके हैं। इनमें पायल मलिक, पौलमी दास, नीरज गोयत और मुनीषा खटवानी का नाम शामिल है। अब शो से बाहर होने वाले अगले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है।

RO NO - 12879/160

खत्म हुआ चंद्रिका का सफर

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से इस बार चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) का एलिमिनेशन हुआ। दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के नाम से फेमस चंद्रिका, बिग बॉस ओटीटी 3 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाती थीं। शो में विशाल पांडे (Vishal Pandey) के साथ उनके अक्सर झगड़े होते देखने को मिलते थे।

इस बार नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में चंद्रिका के अलावा अरमान मलिक, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया थे। इन सबमें सबसे कम हासिल करने की वजह से चंद्रिका का सफर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से खत्म हो चुका है। ‘वड़ा पाव गर्ल’ शो से बाहर हो चुकी हैं और इसी के साथ वह कितनी रकम लेकर निकली हैं, इसकी जानकारी भी सामने आ गई है।

कितनी रकम लेकर गईं चंद्रिका?

सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, हर हफ्ते चंद्रिका की शो से तकरीबन 70 हजार की अर्निंग हो रही थी। इस लिहाज से वह अपने साथ 2.10 लाख तक का अमाउंट लेकर गई हैं।

वड़ा पाव बिजनेस से अर्निंग का किया था खुलासा

इसके पहले चंद्रिका ने बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरुआती एपिसोड में वड़ा पाव बिजनेस से अपनी एक दिन की अर्निंग का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वह एक दिन में 40 हजार की कमाई करती हैं। ये सुनकर घरवाले हैरान हो गए थे।

चंद्रिका बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर

जब चंद्रिका ने बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रवेश किया, तो उनका लक्ष्य बाहर अपनी विवादास्पद छवि को बदलना था। लेकिन बिग बॉस में भी उनकी यात्रा विवादास्पद रही। घर में वह पाखंडी और नाटक करने वाली के रूप में जानी जाने लगीं। हाल ही में वीकेंड का वार में वह विशाल पांडे-कृतिक मलिक मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों का सामना करती नजर आईं। अनिल कपूर ने उन्हें घर में नकारात्मकता फैलाने के अलावा साईं केतन राव के बारे में गलत छवि बनाने के लिए भी डांटा। आखिरकार चंद्रिका दीक्षित को बिग बॉस ओटीटी 3 से घर छोड़ना पड़ा।

चंद्रिका दीक्षित कौन है

‘बड़ापाव गर्ल’ नाम से मशहूर चंद्रिका पहले फुलटाइम काम करती थीं। लेकिन कोविड-19 महामारी के दौरान जब उनके बेटे की तबीयत बिगड़ गई तो चंद्रिका व उनके पति यश गेरा को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। दोनों ने बेटे की देखभाल करने का फैसला किया। इसके बाद दोनों ने दिल्ली में बड़ापाव का स्टॉल लगाया और कुछ ही समय में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चंद्रिका और उनके पति का मुंबई स्टाइल में बड़ा पाव बेचने का आइडिया इतना शानदार था कि लोग उमड़ने लगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर ने चंद्रिका दीक्षित को लगाई फटकार

बिग बॉस ओटीटी 3 के 13 जुलाई, 2024 के एपिसोड में अनिल कपूर ने चंद्रिका दीक्षित पर दूसरे कंटेस्टेंट की लड़ाइयों को अपना बनाने और अलग अलग झगड़ों में कहानी को अपनी ओर मोड़ने की कोशिश करने के लिए आड़े हाथों लिया. अनिल कपूर ने दीक्षित से कहा कि उन्होंने जानबूझकर विशाल पांडे-अरमान मलिक और कृतिका मलिक का टॉपिक उठाया और इसे एक अलग एंगल देने की कोशिश की. कपूर ने वड़ा पाव गर्ल से कहा कि घर के मामलों में उनका कोई रोल नहीं है और शो में उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है. उन्होंने उनसे यह भी कहा कि वह घर में बनाए गए रिश्तों को संजो कर नहीं रखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here