Home धर्म जानिए अपना राशिफल ! देखिये कैसा रहेगा आज का आपका दिन?

जानिए अपना राशिफल ! देखिये कैसा रहेगा आज का आपका दिन?

0

मेष राशि : चंद्र बृहस्पति की युति तनाव देगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। किसी घायल कुत्ते का उपचार भी जरूर करा दें।

वृषभ राशि : संतान के भाई की पूर्ति होगी। आज का दिन व्यापार व निजी कार्यों के लिए अच्छा रहेगा। घर गृहस्ती के कार्यों में सफलता मिलेगी।

RO NO - 12879/160

मिथुन राशि : शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। व्यावसायिक कार्य सुचारू रूप से चलेंगे। मित्रों से मिलकर आज आपको बहुत सुखद एहसास होगा।

कर्क राशि : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नकारात्मक विचारों से बचें अन्यथा आपकी ऊर्जा का हनन होगा। सुबह किसी गरीब को दूध अथवा आटा दान करें।

सिंह राशि : उच्च अधिकारी से विवाद ना करें। आपकी दृढ़ता व आत्मविश्वास आज आपके लिए बहुत ही काम आएगा। अति उत्साह में कोई ऐसा कदम ना उठाएं जिसका आपको पछतावा हो।

कन्या राशि : आर्थिक सुधार होगा। आज आप अपने व्यावसायिक कार्यों में बहुत ही व्यस्त रहेंगे। लंबी दूरी की यात्रा के लिए जा सकते हैं।

तुला राशि : शिक्षा में श्रम के अनुरूप रिजल्ट मिलेंगे। घरेलू व व्यावसायिक संबंधों में सामंजस्य बना करके रखेंगे। कुशलता पूर्वक आज अपने सभी कार्यों को करेंगे।

वृश्चिक राशि : किसी महिला से तनाव मिल सकता है।समझदारी से कार्य करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा।

धनु राशि : व्यर्थ की उलझन रहेगी। शिक्षा जगत से जुड़े लोगों को ध्यान रखना होगा अगर वह कोई रिसर्च कार्य कर रहे हैं उसमें केंद्रित होकर के कार्य करें। घर परिवार में लोगों से प्रेम रहेगा।

मकर राशि :संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। खानपान का संतुलन बनाकर रखेंगे और आप अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखेंगे। न्यायिक प्रक्रियाओं के लिए आज का दिन शुभ है। घर परिवार में माहौल सुखद रहेगा।

कुंभ राशि : शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जमीन की खरीद परोक्ष के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप लंबी यात्राओं पर जाना चाहते हैं तो अवश्य जाएं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन राशि : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। व्यर्थ की उलझन रहेगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here