Home देश-विदेश जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में लग गई आग , जानिए फिर हुआ क्या

जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में लग गई आग , जानिए फिर हुआ क्या

0

Janshatabdi Express train caught fire, know what happened next

 

RO NO - 12784/140

ओडिशा से एक खबर सामने आई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार ओडिशा के कटक स्टेशन पर बृहस्पतिवार सुबह एक ट्रेन में आग लग गई । खबर है कि भुवनेश्वर-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस में आग लग गई. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है. रेलवे की ओर से इस बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है.
कटक स्टेशन पर भुवनेश्वर-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने संबंधि एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह घटना आज सुबह की है. वीडियो में एक ट्रेन को खड़ी देखा जा सकता है. इसके नीचे के हिस्से में आग लगी है. वहीं, कुछ लोग अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू की कोशिश में जुटे देखे गए. जैसा की वीडियो में देखा जा रहा है ट्रेन में यात्री सवार नहीं थे.
जानकारी के अनुसार अग्निशमन सेवा कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. आग पर काबू पाने के बाद ट्रेन रवाना की गई. हालांकि, बड़ा हादसा टल गया. बता दें कि सितंबर में गुजरात के वलसाड के पास हमसफर एक्सप्रेस के पावर कोच में आग लगन की घटना सामने आई थी. आग पड़ोस के दो कोच में फैल गई.
इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया. यह हमसफर एक्सप्रेस तिरुचिरापल्ली और श्री गंगानगर के बीच चलती है. यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन सूरत की ओर जा रही थी. लोगों ने ट्रेन के डिब्बों से आग और धुआं निकलते देखा. इसके बाद यात्रियों में दहशत और अफरा-तफरी मच गई. आरपीएफ और जीआरपीएफ की टीम की मदद से आग पर काबू पाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here