Home देश-विदेश पी एम मोदी ने तीन राज्यों में भाजपा की जीत का श्रेय...

पी एम मोदी ने तीन राज्यों में भाजपा की जीत का श्रेय दिया कार्यकर्ताओं को

0

PM Modi gave credit for BJP’s victory in three states to the workers

पिछले दिनों पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए। इनमें से तीन राज्यों में भाजपा ने शानदार जीत हासिल की ।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदी हार्टलैंड के तीन राज्यों में मिली जीत को कार्यकर्ताओं को समर्पित किया है. पीएम मोदी ने कहा है कि पार्टी को जो तीन राज्यों में जीत मिली है, वह कार्यकर्ताओं को समर्पित है. प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार , 7 दिसंबर को बीजेपी की संसदीय बैठक में ये बातें कहीं. तीन राज्यों में मिली जीत के बाद हो रही इस बैठक में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत हुआ. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता इस बैठक में मौजूद रहे.
बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि ये जीत कार्यकर्ताओं को समर्पित है. राज्य के तमाम कार्यकर्ताओं ने आहुति दी है. सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया गया है. संसदीय बैठक में पीएम मोदी ने विकसित भारत अभियान की भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि महिलाओं को ड्रोन देने का जो फैसला किया गया है, उसका फायदा महिलाओं को मिलना चाहिए. पीएम मोदी ने ये भी बताया कि सरकार में रहते हुए जीत का परसेंटेज काफी बेहतर रहा है.

RO NO - 12784/140

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तीन राज्यों में मिली जीत टीम स्प्रिट की जीत है. ये जीत सभी लोगों के प्रयास की वजह से मिली है. इसमें सिर्फ किसी एक व्यक्ति की मेहनत नहीं है. सभी की मेहनत की वजह से ही हमें ये जीत मिली है. इसलिए सभी की जय-जयकार होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें जातियों में नहीं बांटा जाना चाहिए. हमारी जाति युवा है, हमारी जाति महिला की है, हमारी गरीब की है, हमारी जाति किसान की है.
विश्वकर्मा योजना को जन-जन पहुंचाने का निर्देश

संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की तीनों राज्यों में बड़ी सफलता मिली है. यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है, इसे अकेले मोदी की जीत न माने. विश्वकर्मा योजना पर जोर देते हुए उन्होंने कहा की सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए कम करें. साथ ही कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जाएं, संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद भी मैदान में उतरें. पी एम मोदी ने इस बैठक के माध्यम से सांसदों और करकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करने का निर्देश दे दिया है । मालूम हो कि भाजपा हमेशा चुनावी मोड में रहती है और चुनाव चाहे पार्षद पद के लिए हो या सांसद के लिए , भाजपा उसे पूरी शिद्दत के साथ लड़ती है। यही वजह है कि भाजपा की जीत का प्रतिशत 56 है जबकि कांग्रेस की जीत का प्रतिशत तुलनात्मक रूप से काफी कम लगभग 17.5 प्रतिशत है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here