Home छत्तीसगढ़ भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह नें प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव से...

भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह नें प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव से मुलाकात कर दी बधाई, साथ ही भरतपुर सोनहत की जनता का जताया आभार

0

 

MCB से भगवान दास की रिपोर्ट
मनेन्द्रगढ़ :- भरतपुर सोनहत विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक रेणुका सिंह ने सोमवार को राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री के अस्थायी निवास पहुना में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात कर उन्हें बधाई देते हुए सौजन्य मुलाकात की।
रेणुका सिंह ने कहा कि, विष्णुदेव साय हमारे नेता चुने गए है। एक भाजपा कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ का सीएम बना है। पंच से लेकर मुख्यमंत्री पद तक का सफर भाजपा में ही संभव है। विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने के बाद सरकार के कामकाज को लेकर रेणुका सिंह ने कहा कि “बहुत सारे काम होने वाले है, विष्णुदेव साय केंद्र सरकार में भी रहे हैं। प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी रहे हैं. कार्यकर्ताओं से जुड़ा हुआ नेतृत्व है। रेणुका सिंह ने कहा चुनाव के दौरान हमने जो मोदी की गारंटी जनता के समक्ष रखी थी, उस गारंटी को पूरा करना हमारा पहला कर्तव्य है।शपथ के बाद पहली कैबिनेट की बैठक में 18 लाख लोगों को आवास की सौगात देने का काम होगा। मुख्यमंत्री से मुलाकात कर रेणुका सिंह ने भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर भी चर्चा की। रेणुका सिंह ने कहा कि भरतपुर सोनहत प्रदेश की पहली विधानसभा है,विकास के कार्य के मामले में भी यह विधानसभा पहले नम्बर पर रहेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मैंने जो वायदे क्षेत्र की जनता से किए थे, मैं उसे पूरा करूंगी। भरतपुर सोनहत विधानसभा से विधायक बनाने के लिए रेणुका सिंह ने क्षेत्र की जनता के प्रति भी आभार जताया।

RO NO - 12784/140

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here