Home छत्तीसगढ़ इस राशि वाले करेंगे नई शुरुआत! जानिए आज का अपना राशिफल

इस राशि वाले करेंगे नई शुरुआत! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि: जीवन में उत्साह और आनंद रहेगा। छोटी-मोटी यात्रा भी कर सकते हैं। सुबह हनुमान चालीसा पढ़ें। बृहस्पति देव के बीज मंत्र का जाप करें। बंदर को गुड़ चने अथवा केले का दान करें।

वृष राशि : निजी संबंधों व व्यावसायिक मामलों में खुद को अकेला महसूस करेंगे। भावनाओं पर नियंत्रण रखें व दुविधा की स्थिति से बचें। आज के दिन अत्यधिक विश्लेषण ना करें बस कार्य करें। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दान करें।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि : महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चित लोगों से संवाद करेंगे। नए अवसरों की तलाश में रहेंगे। आपको कई अवसर भी मिलेंगे। निजी संबंधों में प्रेम बना रहेगा। सुबह गाय को हरा चारा खिलाएं व सूर्य को हल्दी व चावल डालकर जल दें।

कर्क राशि : जीवन में नई शुरुआत के योग बनेंगे। आप भावनात्मक रूप से सुदृढ़ बनेंगे। आपके व्यक्तित्व की सहजता आपको लोगों में प्रिय बनाएगी। सुबह किसी गरीब को चावल या चीनी का दान करें।

सिंह राशि : अगर आप शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं तो आज आपको रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य में खानपान का ध्यान रखें। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें व किसी गाय को भोजन करा दें। घायल गोवंश का उपचार करें।

कन्या राशि : अगर आप शेयर मार्केट में ज्ञान रखते हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कॉर्पोरेट में काम करने वालों के लिए दिन खास है। निजी संबंधों में थोड़ा सा संयम रखें ताकि रिश्ते बने रहे। घर परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा।

तुला राशि : भावुकता वश किसी भी कार्य को न करें। अन्यथा हानि उठानी पड़ेगी। नकारात्मक विचारों का त्याग करें। व्यावसायिक गतिविधियों में लाभ होगा और लंबी यात्रा के योग भी बनेंगे। सुबह किसी गरीब बच्ची को सफेद वस्त्र दें।

वृश्चिक राशि : मित्रों का सहयोग मिलेगा। अगर आप पुलिस अथवा सेवा में काम करते हैं तो अधिकारियों से लाभ होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन खास रहेगा। किसी मित्र के घर मांगलिक कार्य में उपस्थित हो सकते हैं।

धनु राशि : अगर आप शिक्षा अथवा पढ़ाई से संबंध रखते हैं तो आज का दिन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा। नए संबंधों की या रिश्ते की शुरुआत होगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। सुबह गाय को चार रोटी व गुड दें।

मकर राशि : बिना वजह के तनाव से बचें। जमीन जायदाद के मामलों में आज कोई फैसला न लें। सुबह किसी गरीब को भोजन कराएं व घायल कुत्ते का उपचार करें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि : किसी मित्र के साथ आत्मीयता की मुलाकात होगी। प्रियजनों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा। घर में कार्यस्थल पर योजनाएं एवं विचार अपने सहकर्मियों से सांझा करें। अगर आप न्याय क्षेत्र से जुड़े हैं तो आज किसी भी निर्णय से बचें।

मीन राशि : पारिवारिक मामलों में सहयोग, मार्गदर्शन की आवश्यकता है। अतः अपने माता-पिता का सहयोग अवश्य लें। दोनों से मुलाकात कर संबंधों को मजबूत करने के योग हैं। आज अपने जन्मदिन पर आप बेहद प्रसन्नचित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here