Home छत्तीसगढ़ कौशल्या बाड़ी से वित्त मंत्री ओपी ने कहा कि सरकार में बड़ी...

कौशल्या बाड़ी से वित्त मंत्री ओपी ने कहा कि सरकार में बड़ी जवाबदारी मिलने की वजह से अत्यधिक व्यस्तता..प्रदेश की जनता की उम्मीदें पूरी करनी की बात कही

0

Finance Minister OP told Kaushalya Bari that he is extremely busy due to getting a big responsibility in the government. He talked about fulfilling the expectations of the people of the state.

बायंग स्थित केले के खेत पहुंच लाइव हुए वित्त मंत्री ओपी चौधरी

RO NO - 12784/140

रायगढ़:- वित्त मंत्री रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी अपने निवास स्थान बायंग कौशल्या बाड़ी केले के खेत पहुंचे और चुनाव के बाद पहली बार लाइव हुए। इस दौरान उन्होंने सरकार बनाने के लिए प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा उन्हे सरकार में वित्त मंत्री के रूप में बड़ी जवाबदारी मिली है इसलिए व्यस्तता है। बड़ी जिम्मेदारी मिलने के लिए उन्होंने रायगढ़ की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा सभी को मिलकर प्रदेश की नई ऊंचाइयों तक ले जाना जाना है। यह बताना लाजमी होगा कि विपक्ष में रहते हुए ओपी ने केले की उन्नत खेती हेतु प्रदेश के यूवाओ को प्रोत्साहित करने के लिए स्वय केले की खेती का अनुभव प्रयोग किया और इसके लिए आवश्यक जमीन मिट्टी बीज पानी फसल से जुड़े आवश्यक टिप्स भी दिए इस हेतु पिछले दो सालो मे वे कई बार अपने खेत से लाइव हुए और इसकी खेती के साथ साथ नारियल एवम चीकू की फसल के बारे में बताया। अपने खेत में केले के साथ साथ उन्होंने नारियल की विभिन्न प्रजाति एवम चीकू की खेती भी की है। ओपी यूवाओ को उद्योगों में नौकरी की बजाय खेती करने की सलाह देते है। अपने व्यस्तम समय के बावजूद ओपी शिक्षा के लिए प्रदेश भर के युवाओ को मोटिवेट करना नही भूलते। राजनीति से परे वे खेती के लिए भी लगातार प्रोत्साहन देते है। चुनावी व्यस्तता के बाद तीन महीने बाद अपने केले के खेत की सुधी लेने पहुंचे ओपी ने लाइव होते हुए कहा कि 10 डिग्री के कम तापमान होने से एवम तेज गर्मी का मौसम केले के अनुकूल नही होता। रायगढ़ में इस बार तेज ठंड का मौसम लंबे समय तक नही रहा। वही नारियल के पोधो की ग्रोथ के बारे में भी उन्होंने जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here