Home Blog SDM ने महिला कर्मचारी से बंधवाए जूते के फीते,SDM को CM मोहन...

SDM ने महिला कर्मचारी से बंधवाए जूते के फीते,SDM को CM मोहन ने हटाने का लिया एक्शन ,बोले- हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि

0

SDM tied the shoe laces of a female employee, CM Mohan took action to remove the SDM, said – Women’s respect is paramount in our government.

सिंगरौली में महिला कर्मचारी से जूते के फीते बंधवाने वाले एसडीएम के खिलाफ मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सख्त एक्शन लिया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चितरंगी एसडीएम असवन राम चिरावन को हटाने के निर्देश दिए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें चितरंगी एसडीएम असवन राम चिरावन एक महिला से जूते के फीते बंधवाते नजर आ रहे हैं। अफसरशाही की इस तस्वीर पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने नाराजगी जताई और एसडीएम के तबातले के निर्देश दिए हैं।

RO NO - 12784/140

सीएम ने ट्वीट किया- ”सिंगरौली जिले के चितरंगी मेंं एसडीएम द्वारा एक महिला से उनके जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है, जो अत्यंत निंदनीय है.
इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए गए हैं, हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है.

फीते बांधने वाले महिला कर्मचारी की सफाई

जूते के फीते बांधने वाली कर्मचारी का नाम निर्मला देवी है। वह तहसील कार्यालय में क्लर्क है। तस्वीर वायरल होने के बाद उसने कहा कि 20-25 दिन पहले एसडीएम साहब डेप्युटी सीएम के कार्यक्रम में गए थे। इस दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था और दोनों घुटनों में चोट लग गई थी। वह ठीक से चल नहीं पा रहे थे। उन्होंने कहा कि सर, जूता खुद से पहन ली थी, वह फीते नहीं बांध पा रहे थे। मैं खुद ही उनके जूते की लैस बांध रही थी।

महिला कर्मचारी ने कहा कि मुझसे यह देखा नहीं गया तो मैं खुद ही ऐसा कर रही थी। उन्होंने देखा भी नहीं था कि कौन फीता बांध रहा है। मुझे लगा कि वह खुद से बांधेंगे तो गिर सकते हैं। मुझे किसी ने इस काम के लिए कहा नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here