Home धर्म इन राशियों का सूर्यदेव की कृपा से बढ़ेगा समाज में मान सम्मान!...

इन राशियों का सूर्यदेव की कृपा से बढ़ेगा समाज में मान सम्मान! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। आज जीवन में उत्साह बहुत बढ़ा चढ़ा रहेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी व रिश्तेदारों के यहां आना-जाना हो सकता है। पूरा दिन सुख व सौम्यता के साथ बीतेगा।

वृष राशि: आत्मविश्वास में वृद्धि के लिए सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। मन शांत रहेगा व प्रकृति के मध्य दिन बिताने का प्रयास करें। माता-पिता के साथ वक्त बिताने का मौका हाथ से न जाने दें।

मिथुन राशि: व्यापार के क्षेत्र में वृद्धि के योग बनेंगे। किसी दोस्त से मुलाकात होगी व पुरानी खुशियों को बांटने का मौका मिलेगा। भावनाओं के वश में आकर अपना निर्णय प्रभावित न करें।

कर्क राशि: आप एक भावुक इंसान है अतः आज भावनात्मक निर्णय लेने से बचें। पारिवारिक मामलों में विवाद हो सकता है अतः जितना मौन रहेंगे तो दिन अच्छा रहेगा।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सौभाग्यशाली रहेगा। किसी बड़े अधिकारी से आपकी मुलाकात हो सकती है और आपको बहुत फायदा भी दिला सकती है। दृढ़ता व उत्साह के साथ निजी व व्यावसायिक मामलों में आपको फायदा होगा।

कन्या राशि: विद्यार्थियों के लिए दिन आज बहुत अच्छा रहेगा। घर में आने वाले मेहमानों का स्वागत करेंगे। व्यावसायिक गतिविधियों में तरक्की होगी व आपकी तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए एक नई उम्मीद का सूरज लेकर आएगा अतः आज सृजनात्मक व रचनात्मक कार्यों का दिन है। आप आशा के अनुरूप चलेंगे तो आपको फायदा होगा। व्यावसायिक कार्यों में विलंब हो सकता है अतः आप अधीर ना हो।

वृश्चिक राशि: विद्यार्थियों व शिक्षण कार्य करने वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। मित्रों के साथ आप खेलकूद में भाग ले सकते हैं। मित्रों के साथ मुलाकात सृजनात्मक और रचनात्मक होगी।

धनु राशि: शिक्षकों के लिए आज का दिन विशेष है। आप किसी रिसर्च के प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर के हिस्सा लेंगे। मित्र व रिश्तेदारों से मुलाकात करने का अवसर प्राप्त होगा। सामाजिक कार्यों में तरक्की मिलेगी।

मकर राशि: अपराधिक मामलों में सुनवाई से बचें, आज का दिन अच्छा नहीं है। किसी भी प्रकार के विवाद या झगड़ों में गवाही न दें अन्यथा आपको ही बुराई मिलेगी। किसी अधिकारी अथवा मित्र से मिलने का मौका मिलेगा और वो आपकी मदद करेंगे तो आपका दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि : आज पारिवारिक जीवन अस्त व्यस्त रहेगा अतः परिवार में बिना वजह किसी बात पर झगड़ा ना करें। घर के बाकी सदस्यों के भी बातों का सम्मान करें। दृष्टिकोण में बदलाव करेंगे तो अच्छा रहेगा।

मीन राशि : शिक्षकों, व्यापारियों व विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा परंतु अतिरेक से बचें। शारीरिक व मानसिक स्तर पर सुधार करने का समय है। आप मेहनत करें व लक्ष्य की प्राप्ति की ओर बढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here