Home धर्म इन्हे होगा धन लाभ तो इनकी चमकेगी किस्मत? जानिए आज का अपना...

इन्हे होगा धन लाभ तो इनकी चमकेगी किस्मत? जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : मन प्रसन्न रहेगा और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मान सम्मान में वृद्धि होगी। सुबह हनुमान चालीसा पड़े।

वृष राशि : मानसिक वेदना हो सकती है कोई पुराना दुख आपका पीछा कर सकता है इसलिए अतीत की गहराइयों से बाहर आए। स्थान परिवर्तन के योग हैं। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें।

मिथुन राशि : क्रोध और आवेश से बचें। किसी बड़े व्यक्ति से भेंट हो सकती है जिससे लाभ हो सकता है। शिक्षा के कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह किसी गाय को हरा चारा खिला दें और घायल को गाय का उपचार कर दें।

कर्क राशि : मानसिक शांति बनाए रखें और किसी से बिना वजह झगड़ा ना करें। जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर के रखें। सुबह बृहस्पतिवार के बीज मंत्र का जाप करें और घायल गाय का उपचार कर दें।

सिंह राशि : मन में शांति व प्रसन्नता रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है। सुबह हल्दी व चावल डालकर सूर्य को जल दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि : मन परेशान रह सकता है। भावनाओं पर नियंत्रण रखें और बिना वजह किसी की गवाही न दें। लंबी यात्रा के योग बन सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशि : अगर आप विद्यार्थी हैं तो आज बिना वजह किसी से झगड़ा न करें। अगर आप शोध में रुचि रखते हैं तो आपको सुखद परिणाम मिल सकते हैं। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और किसी गरीब को सफेद वस्त्र दान करें।

वृश्चिक राशि : दांपत्य जीवन सुख में रहेगा। खरीदारी के प्रति रुझान रहेगा। संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें और बंदर को केले और गुड़ चने खिला दें। सुबह माता-पिता के चरण स्पर्श करके घर से बाहर निकलें।

धनु राशि : आत्मविश्वास अत्यधिक रहेगा इसलिए धैर्य जरूर बनाकर रखें। परिवार में शांति का परिचय दें और वाद विवाद में न फंसे। आय से अधिक खर्च हो सकते हैं इसलिए मन व्यथित न करें।

मकर राशि : धार्मिक विषयों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। अपनी बुद्धि को ज्यादा तार्किक ना करें अन्यथा बिना वजह कई मामलों में दुख होगा। खर्चों में वृद्धि हो सकती है और रहन-सहन से संबंधित सामग्री खरीद सकते हैं।

कुंभ राशि : मन में संशय की स्थिति रह सकती है इसलिए क्रोध में बिना वजह के निर्णय लेने से दूर रहें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है और मुलाकात बहुत आत्मीयता से भारी रहेगी।

मीन राशि : आज मन प्रफुल्लित रहेगा। जीवनसाथी के साथ एक लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों में अधिकता रहेगी। परिवार के लोगों के साथ कोई धार्मिक आयोजन कर सकते हैं। माता-पिता का साथ बना रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here