Home धर्म आज का राशिफल, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन ?

आज का राशिफल, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन ?

0

मेष राशि : कार्यस्थल पर सफलता और घर पर आनंद का अनुभव करेंगे। परिवार में चल रही कठिनाइयों का समाधान होगा। सुबह गाय को भोजन करा दें और चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि : मित्रों का आदित्य स्वीकार करेंगे। पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल रह सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गरीब को आटा अथवा चीनी दान करें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि :सामाजिक जीवन में किसी कार्य को लेकर चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। बिना वजह किसी से ना उलझें। कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मी तथा अधिकारियों से प्रेम से बात करें।

कर्क राशि : विभिन्न अवसरों पर अपनी प्रभावशाली उपस्थिति दर्ज कराएंगे। आपका पद और प्रतिष्ठा बढ़ाने के योग है। आज किसी भी परिस्थिति को आसानी से सुलझा लेंगे। गरीब को भोजन करा दें और चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि : अत्यधिक अपेक्षाएं रखने के कारण निराशा हाथ लग सकती है। किसी मित्र अथवा रिश्तेदार की भूल को क्षमा करेंगे तो मन को शांति मिलेगी। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीच मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि : कुछ घटनाक्रम आपके जीवन में ऐसे हो सकते हैं जिनके बारे में अपने उम्मीद ना की हो। निजी और व्यावसायिक जीवन में अपनी पसंद को बनाए रखें अन्यथा आप बिना वजह की परेशानियों में उलझे रहेंगे।

तुला राशि : व्यावसायिक जीवन और निजी संबंधों में लचीला रवैया अपनाते हुए स्थिरता को प्राप्त करेंगे तो अच्छा रहेगा। जीवनसाथी की बात को मान लेंगे तो आपको अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि : आपका उत्साह में जोश बना रहेगा। जिस भी कार्य को हाथ में लेंगे उसको पूरा करेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए समय अच्छा है। सुबह हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करें तथा बंदर को गुड़-चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि : अतीत को पीछे छोड़कर वर्तमान पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे तो बहुत सारी उलझन से दूर रहेंगे और आपको फायदा मिलेगा। अपने पारिवारिक संबंधों को लेकर भावुक रहेंगे।

मकर राशि : किसी नए कार्य को करने के लिए यह शुभ अवसर है। बिना वजह लोगों पर शक ना करें अन्यथा आपको हानि होगी। कुत्ते को भोजन करा दें और शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि : अगर आप भूमि भवन या गाड़ी की खरीद करना चाहते हैं तो आज ना करें। गाड़ी धीमे चलाएं और परिवार में बिना वजह लोगों से ना उलझे। घायल कुत्तों का उपचार करा दें और शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जला दें।

मीन राशि : आप अपनी सूझबूझ से कार्यों को आराम से सुलझा लेंगे। परिवार में किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के आने से माहौल खुशनुमा बना रहेगा। किसी सांस्कृतिक कार्य में शामिल हो सकते हैं अथवा किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here