Home Blog आज सुदामा श्रीकृष्ण को चावल देते, तो वीडियो निकल आती और मामला...

आज सुदामा श्रीकृष्ण को चावल देते, तो वीडियो निकल आती और मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच जाता कि सुदामा ने श्रीकृष्ण को भ्रष्टाचार की रिश्वत दी ,ऐसा क्यों बोले PM मोदी

0

Today, if Sudama had given rice to Shri Krishna, the video would have surfaced and the matter would have reached the Supreme Court that Sudama had given corruption bribe to Shri Krishna, why should PM Modi say this?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के संभल में कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने आचार्य प्रमोद कृष्णम की बात को दोहराते हुए कहा कि प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सबके पास देने के लिए कुछ ना कुछ होता है. लेकिन मेरे पास कुछ नहीं है.

RO NO - 12784/140

‘अच्छा हुआ उनके पास देने को कुछ नहीं है’
पीएम मोदी ने कहा, “आज आचार्य प्रमोद ने कहा कि उनके पास मुझे कुछ देने के लिए नहीं है. मैं सिर्फ भावना दे सकता हूं. अच्छा हुआ कि उनके पास देने के लिए कुछ नहीं है. आज जमाना बदल गया है. अगर आज सुदामा श्रीकृष्ण को एक पोटली में चावल देते, तो वीडियो निकल आती और मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच जाता कि सुदामा ने श्रीकृष्ण को भ्रष्टाचार की रिश्वत दी. मैं आपका धन्यवाद देता हूं कि आपने मुझे सिर्फ भावना दी.”

पीएम मोदी ने कहा,’आज उत्तर प्रदेश की धरती से भक्ति और अध्यात्म की एक और धारा प्रवाहित होने को लालायित है. आज एक और पवित्र धाम की नींव रखी जा रही है. मुझे भव्य कल्कि धाम के शिलान्यास को सौभाग्य मिला है. मुझे विश्वास है कि कल्कि धाम भारतीय आस्था के एक और विराट केंद्र के रूप में उभरकर सामने आएगा.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “…मैं प्रमोद कृष्णम को एक राजनैतिक व्यक्ति के रूप में दूर से जानता था लेकिन जब कुछ दिन पहले उनसे मुलाकात हुई तो पता चला कि वे ऐसे धार्मिक-अध्यात्मिक कार्यों में कितनी मेहनत से लगे रहते हैं. कल्कि मंदिर के लिए इन्हें पहले की सरकारों के समय लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी, कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़े. आज हमारी सरकार में वे निश्चिंत होकर इस काम को शुरू कर पाए हैं…”

सीएम योगी भी रहे मौजूद

बता दें कि पीएम मोदी कल्कि धाम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने सुबह संभल पहुंचे थे. यहां हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया था. इसके बाद वह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचे और पूजा में शामिल हुए थे. वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने कल्कि धाम मंदिर का भूमि पूजन किया. पूजा के दौरान पीएम मोदी के एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दूसरी ओर कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम बैठे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here