Home Blog पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, लोगों की मौत, कई लोग घायल रेक्स्यू...

पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, लोगों की मौत, कई लोग घायल रेक्स्यू ऑपरेशन जारी

0

Massive blast in firecracker factory, people killed, many injured, rescue operation underway

कौशांबी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कोखराज थाना क्षेत्र में भरवारी कस्बे के वार्ड नंबर 23 में एक पटाखा फैक्ट्री में सुबह तकरीबन 11:30 मिनट पर ब्लास्ट हुआ है. इस हादसे में कई लोगों के मारे जाने की खबर है और कई लोग घायल हुए हैं. हालांकि अभी सटीक आंकड़ों का खुलासा नहीं हो पाया है. हादसा इतना भयानक था कि कई किलोमीटर दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी.

RO NO - 12784/140

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 8 लोगों के शव अभी तक निकाले जा चुके हैं. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कई दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. यह घटना जिले के कोखराज थाना के भरवारी कस्बे का है. पटाखा फैक्ट्री में अभी भी धमाका जारी है. फैक्ट्री से अब तक 10 लोगों के रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. सभी की हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है.करीब 8 लोग अभी भी फैक्ट्री के अंदर फंसे हुए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम योगी ने कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में हुए हादसे का संज्ञान लिया.

जो लोग इस हादसे में मारे गए हैं उनकी पहचान, शिवनारायण ,कौसर अली, शाहिद अली और एक अन्य के रूप में हुई है.फैक्ट्री मालिक का नाम शराफत अली बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here