Home Blog CEO के गनमैन ने खुद को मारी गोली , जिला पंचायत निवास...

CEO के गनमैन ने खुद को मारी गोली , जिला पंचायत निवास में मचा हड़कंप, पुलिस कर रही है जाँच

0

CEO’s gunman shot himself, created panic in Zilla Panchayat residence, police is investigating

कवर्धा जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात जवान ने सर्विस गन से खुद को गोली मार कर सुसाइड कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल, जवान के सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं है. कवर्धा पुलिस घटना की जांच कर रही है.

RO NO - 12784/140

कवर्धा सीईओ बंगला में की आत्महत्या: दरअसल, गनमैन जवान कृष्ण कुमार साहू ने बीती रात अपने सर्विस गन खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जवान के कमरे को सील कर दिया. पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है, उसके बाद ही जवान का शव बहार निकाला जाएगा. मृतक जवान कवर्धा जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात था.

मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। जवान पिछले 1 साल से कवर्धा जिला पंचायत सीईओ की सुरक्षा में तैनात था। कल बुधवार को वह कवर्धा के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित सरस मेला कार्यक्रम में ड्यूटी पर था रात को 11:00 बजे वह सीईओ के बंगले में आया और खाना खाकर सोने चले गया। सुबह जब महिला कर्मचारी ड्यूटी पर आई और उसने गनमैन को नहीं देखा तो वह कमरे में गई तब उसे गनमैन अपने बेड पर खून से लथपथ मिला। पास ही उसकी बंदूक पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्ग से फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम को बुलाया और लाश को पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कमरे को सील कर मर्ग कर जांच में जुटी है।
फिलहाल जवान ने खुदकुशी क्यों की है, इसकी वजह का पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद ही पूरे मामले की जानकारी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here