Home छत्तीसगढ़ जानिए आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन का राशिफल ?

जानिए आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन का राशिफल ?

0

मेष राशि : मन में तनाव रह सकता है। नौकरी के लिए परीक्षा में साक्षात्कार के कार्यों में ध्यान लगाए तो सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि के योग है।

वृष राशि : मनपसंद रहेगा वह परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के कारण नौकरी में लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि : निजी वह व्यावसायिक मामलों में जो भी आपकी प्रॉब्लम है वह सॉल्व होंगे। व्यापार के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी।

कर्क राशि : मन अशांत रह सकता है लेकिन बातचीत से रिश्तों का हल निकाले। गाड़ी धीमे चलाएं।

सिंह राशि : कभी-कभी कार्य का दबाव होने के कारण मन परेशान रह सकता है। धर्म के प्रति आस्था रखेंगे तो मन को शांति मिलेगी। स्थान परिवर्तन हो सकता है।

कन्या राशि : मन प्रफुल्लित रहेगा और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.. परिवार में कोई धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है।

तुला राशि : अध्ययन के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी। शिक्षण तथा शोध कार्यों में आपको मनचाहे परिणाम मिलेंगे। यात्रा का योग बन सकता है..

वृश्चिक राशि : कभी-कभी ज्यादा सोचने से मन परेशान रह सकता है अतः आप सोचे कम और कार्य में मन ज्यादा लगा कर रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि : मन प्रसन्न रहेगा। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है। पठन-पाठन के कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्र में रिश्तेदारों का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर राशि : जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में विस्तार होगा और मनचाहे परिणाम मिलेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि : वाणी में मधुरता और संयम रहेगा जिसकी वजह से लोग आपको सम्मान देंगे। किसी मित्र अथवा करीबी रिश्तेदार से धन प्राप्ति के योग बनेंगे। गाड़ी धीमे चलाएं।

मीन राशि : मन शांत और प्रसन्न रहेगा। पैतृक संपत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here