Home धर्म इस राशि के लिए शेयर मार्केट में निवेश करना होगा अच्छा! जानिए...

इस राशि के लिए शेयर मार्केट में निवेश करना होगा अच्छा! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा और मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में भाग दौड़ अधिक रहेगी।

वृष राशि : भावनाओं पर नियंत्रण रखें। भक्ति मार्ग पर चलेंगे तो अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। बिना वजह की उलझनें पीछा करेंगी।

मिथुन राशि : व्यापार में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। अपने अधिकारी अथवा सहकर्मी से लाभ हो सकता है। शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए यह अच्छा समय है।

कर्क राशि : आज आत्मविश्वास बढ़ा चढ़ा रहेगा। पठन-पाठन के कार्य में सफलता मिलेगी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह राशि : मन अशांत रह सकता है और आत्मविश्वास में वृद्धि नहीं होने के कुछ कारण बनेंगे। परिवार के सदस्यों में किसी की बीमारी के कारण मन तनाव में रहेगा।

कन्या राशि : छोटी-छोटी बातों पर मन परेशान हो सकता है। बिना वजह के तनाव से दूर रहें। धैर्य से चलेंगे तो लाभ अवश्य होगा। किसी लंबी यात्रा का योग बन सकता है।

तुला राशि : आज जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है अतः अपनी वाणी पर संयम रखें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों के सहयोग से लेखन या बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। राजनीति के क्षेत्र में व्यस्तता रहेगी।

वृश्चिक राशि : वाणी में मधुरता रहेगी और कुटुंब परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिवार की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। घर के सदस्यों के सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि : आज का दिन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है। मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार व नौकरी में समान वृद्धि होगी। गड़ी धीमे चलाएं।

मकर राशि : छोटी-छोटी बातों पर बिना वजह तनाव न लें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पिता से धन लाभ होगा। व्यापार के सिलसिला में लंबी यात्रा के योग बनेंगे।

कुंभ राशि : भावनात्मक स्तर पर मन में काफी उतार चढ़ाव रहेंगे। नकारात्मक विचारों से दूर रहे। किसी प्रकार के कर्ज से बचें। मित्र के सहयोग से मन में प्रसन्नता होगी।

मीन राशि : आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। अगर आप शोध के क्षेत्र में जाना चाहते हैं तो आज का दिन सर्वश्रेष्ठ है। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here