Home Blog छत्तीसगढ़ शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ द्वारा 14 को रायपुर में प्रांतीय महासम्मेलन

छत्तीसगढ़ शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ द्वारा 14 को रायपुर में प्रांतीय महासम्मेलन

0

Provincial Conference organized by Chhattisgarh Physical Education Teachers Association in Raipur on 14th

छत्तीसगढ़ शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ द्वारा 14 मार्च गुरुवार को अटल बिहारी वाजपेयी सभागृह मेडिकल कॉलेज रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल स्कूल शिक्षा, उच्च शिक्षा, संस्कृति, पर्यटन, धर्मस्व एवं धार्मिक न्यास छत्तीसगढ़ शासन के मुख्य आतिथ्य में प्रांतीय महासम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है कार्यक्रम की अध्यक्षता विजय बघेल सांसद दुर्ग करेंगे वही अति विशिष्ट अतिथि सुनील सोनी सांसद रायपुर व टंकराम वर्मा खेल एवं युवा कल्याण मंत्री छत्तीसगढ़ शासन तथा विशेष अतिथि डॉ. प्रकाश ठाकुर प्रदेश संरक्षक, सुशील मिश्रा प्रदेश संरक्षक के गरिमामय उपस्थित में होंगे ।
छत्तीसगढ़ शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ के प्रदेश संगठन सचिव विजय चौहान ने बताया कि यह सम्मेलन में पूरे प्रदेश से लगभग 3500 व्यायाम शिक्षकों की उपस्थिति होगी तथा महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए अलग-अलग समिति बनाकर उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई है सभी ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने एकजुट होकर सभी तैयारी कर ली गई है ।
प्रदेश संगठन सचिव विजय चौहान ने बताया कि यह महासम्मेलन राजधानी रायपुर में होने से प्रदेश के सभी व्यायाम शिक्षकों में भारी उत्साह है तथा महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रदेश के सभी प्रदेश पदाधिकारियों ,जिला अध्यक्ष ,ब्लॉक अध्यक्ष एवं प्रदेश के सभी व्यायाम शिक्षकों को उपस्थिति देने की अपील किया है ।

RO NO - 12784/140

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here