Home धर्म आपका दिन कैसा रहने वाला है? जानिए अपना राशिफल

आपका दिन कैसा रहने वाला है? जानिए अपना राशिफल

0

मेष राशि : संघर्ष के साथ-साथ कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नए कामों के लिए यह समय सही नहीं है, अतः थोड़ा सा इंतजार करें।

वृषभ राशि : निजी व व्यावसायिक कार्यों को लेकर रचनात्मक आएगी वह आपकी अंतर्दृष्टि विकसित होगी। किसी अधिकारी या सहकर्मी के सहयोग से कोई अच्छा काम करेंगे। घर परिवार का माहौल शांतिपूर्ण ठीक रहेगा।

 

मिथुन राशि : व्यापार में वृद्धि के योग हैं व नकारात्मक शक्तियां आपको प्रभावित नहीं कर पाएंगी। आप सोच समझ के साथ आगे बढ़ते चले जाएंगे। किसी भी संकट का डटकर मुकाबला करेंगे और आपकी विजय भी होगी।

कर्क राशि : निजी व्यावसायिक जीवन में संबंध स्थापित करेंगे, तो ज्यादा अच्छा रहेगा। बिना कारण के अवसाद से बचें। बड़े लोगों से संपर्क बनेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन कराएं और किसी गरीब को कपड़े का दान करें।

सिंह राशि : जीवन में अच्छे कामों की शुरुआत करेंगे, तो अच्छे योग बन रहे हैं। उत्साह रहेगा और कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं।

कन्या राशि : बड़े लोगों से संपर्क बनेगा। ध्यान से मन की ऊर्जा को स्थापित करेंगे। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। व्यापार में बढ़ोतरी के योग बनेंगे।

तुला राशि : आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी और प्रतिष्ठा मिलेगी। अपने साथ के समाज के लोगों की मदद करेंगे और खूब नाम कमाएंगे। परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते है।

वृश्चिक राशि : अगर आप सेना या पुलिस में कार्य करते हैं तो आज गुस्सा न करें और न ही बिना वजह झगड़ा करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि : कार्य में व्यस्तता के बावजूद अपने जीवन साथी की परेशानियों को नजरअंदाज न करें अन्यथा तनाव रहेगा। अगर आप शिक्षक के कार्य से जुड़े हैं, तो आप केंद्रित होकर अपने काम पर ध्यान दें। सफलता जरूर मिलेगी।

मकर राशि : कोई भूमि या भवन के खरीद फरोख्त का समय बन सकता है। समाज में आपके प्रति एक सद्भावना होगी और लोग आपका सम्मान करेंगे।

कुंभ राशि : प्रभु के कार्यों में व्यस्त रहने का एक अच्छा मौका आपको मिलेगा। आपके परिवार पर आपके इष्ट देव की कृपा रहेगी। परिवार में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम हो सकता है।

मीन राशि : व्यर्थ की चिंताएं आपको प्रभावित कर सकती हैं, अतः आज आप आध्यात्मिकता का सहारा लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, वह जीवनसाथी के कार्य में सहयोग करें। बिना वजह किसी पर गुस्सा न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here