Home Blog प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर क्या बोले राजकुमार राव? कहा- मैंने फिलर...

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर क्या बोले राजकुमार राव? कहा- मैंने फिलर वर्क करवाया और उससे मुझे…

0

What did Rajkumar Rao say on the rumor of plastic surgery? Said- I got filler work done and that gave me…

फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेसेस खुद को कैमरे पर अच्छा दिखाने के लिए अक्सर सर्जरी का सहारा लेते हैं. ऐसा कई सेलेब्स ने कराया भी है और एक्टर राजकुमार राव की ताजा तस्वीरें देखकर भी लोगों ने ऐसा ही कहा. कई दिनों से उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें उनका अलग सा अंदाज नजर आ रहा था. सोशल मीडिया पर लोगों ने राजकुमार राव को लेकर अलग-अलग बातें कीं लेकिन अब एक्टर ने इसका जवाब दे दिया है.

RO NO - 12945/136

बॉलीवुड के फेमस एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म श्रीकांत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर भी खुलकर बात की, इसमें उन्होंने अपने बदले अंदाज का राज बताया.

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर क्या बोले राजकुमार राव?

एबीपी से बाचतीच करते हुए राजकुमार राव से सवाल किया गया, ‘सोशल मीडिया एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि आपने अपने चिन की प्लास्टिक सर्जरी कराई है. क्या उस अफवाह में थोड़ी भी सच्चाई है?’ इसपर राजकुमार राव ने जवाब दिया, ‘जब मैंने वो तस्वीर देखी तो मैं भी हैरान रह गया कि क्या ये मैं हूं मुझे लगा ही नहीं था. ये सच है कि 8-9 साल पहले मैंने छोटा सा फिलर डलवाया था.
राजकुमार ने आगे कहा, ‘मुझे बोला गया था इससे मेरा फेस बैलेंस हो जाएगा. मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. फिलर भी मैंने सिर्फ खुद को बैटर दिखने के लिए कराया है. उसके बाद ही मैंने तमाम फिल्में की हैं और अगर आप खुद को बैटर दिखाने के लिए छोटी चीजें कर सकते हैं तो क्यों नहीं लेकिन ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे आप जो हो उससे अलग ही दिखने लगो.. ‘

कब रिलीज होगी ‘श्रीकांत’?

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत एक बायोपिक है. इसमें राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे जिन्होंने श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाते नजर आएंगे. श्रीकांत एक नेत्रहीन व्यक्ति हैं जो एक बिजनेसमैन हैं और उनके संघर्ष की कहानी इस फिल्म में दिखाई जाएगी. फिल्म श्रीकांत 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

राजकुमार राव ने सर्जरी का बताया सच

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए। अपनी वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई है। उन्होंने वायरल फोटो को फर्जी बताया और कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग इस तरह की अफवाह उड़ा रहे हैं। इंडिया टुडे को दिए हालिया इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा,’अगर आपने मेरी एक वायरल तस्वीर देखी है तो मैं आपको बता दू कि वह इंसान मेरी तरह बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। यह सचमुच मेरे लिए मजेदार और फनी था क्योंकि मैं इस तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। मुझे लगता है किसी ने शरारत की है।’

राजकुमार राव ने स्किन केयर पर किया रिएक्ट

अभिनेता राजकुमार राव ने आगे बताया कि कैसे प्लास्टिक सर्जरी की खबरें सुर्खियां बनते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पुरानी तस्वीरें खंगालनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा, ‘लोग प्लास्टिक सर्जरी जैसे बड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं कभी भी इन अफवाहों के घेरे में नहीं आया। हां मैं अपनी स्किन केयर के लिए फिलर्स जरूर करवता हूं… तो इसमें गलत क्या है।’ हालांकि, एक्टर ने लगभग नौ साल पहले फिलर्स लेने की बात भी स्वीकार की थी। वहीं इस बात का खुलासा भी उन्हें खुद किया था।

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

बात करें वर्कफ्रंट की तो राजकुमार राव की झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘श्रीकांत’ में नजर आएंगे, जो 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनकी पाइपलाइन में जाह्नवी कपूर के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्लास्टिक सर्जरी पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

वायरल हुई फोटो में राजकुमार राव का चेहरा पहले से मैच्योर नजर आ रहा था। उनकी ठुड्डी थोड़ी लंबी नजर आ रही थी। फोटो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। उनके नए लुक की तुलना ‘फाइटर’ के विलन ऋषभ साहनी से होने लगी। वहीं, कुछ ने एक्टर का फेस कंपेरिजन कुछ हॉलीवुड एक्टर्स से भी किया। अब ‘स्त्री’ एक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here